होम / BJP Leader Committed Suicide: बीजेपी नेता ने की सुसाइड, वारदात से सुसाइड नोट बरामद, जाने पूरी खबर

BJP Leader Committed Suicide: बीजेपी नेता ने की सुसाइड, वारदात से सुसाइड नोट बरामद, जाने पूरी खबर

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 19, 2023, 7:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) BJP Leader Committed Suicide: भाजपा नेता की बस्ती में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, भाजपा नेता और वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता मोहम्मद अकरम ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वारदात के बाद उनके सहयोगी द्वारा पुलिस को बिना बताए शव को दफनाने की कोशिश की गई। फिर भी, उसी समय पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दे दी और मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने जब अकरम के सिर पर गोली का निशान देखा तो वहां शोर मच गया। इसके बाद फोर्सेंसिक टीम को तैनात किया गया और जांच पड़ताल की गई।

घटना स्थल से बरामद हुआ सुसाइड नोट

बीजेपी नेता मोहम्मद अकरम खैर इंटर कॉलेज के मैनेजर भी थे, उनकी पहचान वरिष्ठ समाजसेवी के रूप में होती थी। जानकारी के मुताबिक मोहम्मद अकरम काफी कर्ज में डूबे थे। उनकी वजह से झगड़े भी होते थे, जिससे वो काफी परेशान रहते थे। अकरम ने दो शादियां कर रखी थीं,बताया जा रहा है कि दूसरी शादी की वजह से वे डिप्रेशन में चल रहे थे। मोहम्मद अकरम के सिर से गोली आर पार हो गई थी, लेकिन पुलिस ने घटना स्थल से उसे रिकवर कर लिया था। कोतवाली पुलिस ने मृतक अकरम के शव के पास से उसका लाइसेंसी रिवाल्वर भी बरामद कर लिया है। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है.जिसमे आत्महत्या के कारणों का भी जिक्र किया गया था।

फोरेंसिक टीम जांच में जुटी

घटना के बारे में बयान में कहा गया है कि मो अकरम के स्वामी की लाइसेंसी प्रतिद्वंद्वी ने आत्महत्या कर ली है,मौके से रिवाल्वर पाई गई है ने और शव को टेस्ट के लिए भज दिया गया है। फोरेंसिक टीम द्वारा जांच की जा रही है,आगे जो भी जांच में पाया जाएगा उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT