होम / Crime News: पति की हत्या कर रातभर लाश के साथ सोई पत्नी, वजह जानकर हो जाएंगे हेरान

Crime News: पति की हत्या कर रातभर लाश के साथ सोई पत्नी, वजह जानकर हो जाएंगे हेरान

Divya Gautam • LAST UPDATED : February 19, 2023, 11:13 pm IST

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से हत्या की एक अनोखी घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने पति का खून कर दिया और रात भर उसके साथ सोती रही। जब लोगो को पता चला तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। हालांकि, महिला ने बताया- उसका पति अपनी बेटी से बलात्कार करना चाहता था। विरोध करने पर उसने मारपीट की। इसी के चलते बचाव में हमला किया, इसमें उसकी मौत हो गई।

  • मृतक को थी शराब की लत 
  • मृतक  की मां ने की शिकायत 
मृतक को थी शराब की लत 

मृतक का नाम मनोहर है जो मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करता था। उसकी पत्नी ने बताया कि वो शराब पीने का आदी था। नशे में अक्सर वो उसके और बच्चों के साथ मारपीट करता था। जिससे सभी परेशान रहते थे। महिला का आरोप है कि पिछली रात वो शराब के नशे में घर आया एवं गाली गलौज करने लगा।

इतना ही नहीं बेटी के कपड़े फाड़ने लगा। विरोध करने पर उसने बेटी और उस पर लाठी से हमला कर दिया। बचाव करते हुए उससे लाठी छीनी और उस पर लाठी से हमला कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। इस घटना की खबर मृतक की मां और इलाके के लोगों को हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मृतक की मां ने की शिकायत 

मृतक की मां ने पुलिस को बताया कि उसका बेटे का क़त्ल बहु और पोती ने किया है। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी महिला ने बताया, “मैंने ही पति को मारा है। आए दिन वो शराब के लिए पैसे मांगता था। न देने पर मारपीट करता था तथा बोलता बेटी के साथ रेप करूंगा। पिछली रात उसने रेप करने की कोशिश की विरोध करने पर हमला कर दिया। इस पर मैंने अपने बचाव में हमला किया जिसमें उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़े- Delhi Crime: 14 साल की बच्ची से तांत्रिक ने किया बार-बार किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT