होम / Incident Occurs In UP Kushinagar District : जहरीली टॉफियां खाने से एक ही परिवार के 4 बच्चों की मौत

Incident Occurs In UP Kushinagar District : जहरीली टॉफियां खाने से एक ही परिवार के 4 बच्चों की मौत

Vir Singh • LAST UPDATED : March 23, 2022, 11:39 am IST

Incident Occurs In UP Kushinagar District

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Incident Occurs In UP Kushinagar District उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के कुशीनगर जिले (kushinagar district) में जहरीली टॉफी (poisonous toffee) खाने से चार बच्चों की मौत हो गई। घटना कसया थानांतर्गत कुड़वा दिलीपनगर गांव के सिसई टोला में आज सुबह हुई है।

बच्चे सुबह सोकर उठे और जैसे ही वो घर के बाहर निकले तो उन्हें घर के दरवाजे पर टॉफियां और कुछ सिक्के बिखरे मिले। बच्चों ने टॉफियां व सिक्के उठाकर खा लिए। मृतकों में दो वर्षीय समर, पांच वर्षीय आरुष, छह वर्षीय संजना, और तीन साल की स्वीटी हैं। चारों बच्चे एक ही परिवार के थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर गहरा शोक जताया है।

टॉफियां इतनी जहरीली थीं कि रैपर पर बैठ रही मक्खियों की भी मौत हो गई

मृतकों के परिजनों ने बताया कि बच्चे टॉपी खाने के बाद अचेत हुो गए। करीब सुबहत सात बजे उठकर उन्होंने दरवाजे पर बिखरी टॉफियां खाई थीं। परिवार वालों के अनुसार अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही बच्चों की मौत हो गई। टॉफियां इतनी जहरीली थीं कि रैपर पर बैठ रही मक्खियों की भी मौत हो गई। परिजनों ने गांव के बाला प्रसाद, चौबस व प्रेम पर पुरानी रंजिश को लेकर हत्या का आरोप लगया है।

Also Read : UP Incident उत्पीड़न से आजिज महिला बैंक अफसर ने दी जान

बख्शे नहीं जाएंगे दोषी : एसडीएम

Incident Occurs In UP Kushinagar District

घटना की सूचना के बाद कसया के एसडीएम वरुण कुमार पांडेय ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। उन्होंने घटना बेहद दु:खद है और इसकी गहनता से जांच कराई जा रही है। जो दोषी पाए जाएंगे, उनहें किसी सूरत बख्शा नहीं जाएगा। बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजे गए हैं। सीएम योगी ने संज्ञान लेकर घटना की गहनता से जांच के निर्देश देते हुए पीड़ित परिवारों को भी फौरी राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

Read More : UP Crime अयोध्या में फायरिंग, एक युवक की मौत, दो युवतियां गंभीर

Connect Us : Twitter facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT