होम / 'वीडियो कॉल पर कपड़े उतारो तो तुम्हारा केस खत्म दूंगा…', दरोगा ने कॉल कर महिला से की अश्लील बातें

'वीडियो कॉल पर कपड़े उतारो तो तुम्हारा केस खत्म दूंगा…', दरोगा ने कॉल कर महिला से की अश्लील बातें

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 28, 2023, 6:29 pm IST

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दरोगा ने महिला को आधी रात में व्हाट्सएप कॉल करके कहा, “अपने कपड़े उतारकर सीना दिखाओ। मैं तुम्हारा केस खत्म कर दूंगा। किसी भी हालत में मुझे तुम चाहिए।” जिसके बाद महिला ने उच्चाधिकारियों से दरोगा की शिकायत की। मामले को संज्ञान में लेते हुए अधिकारियों ने जांच कराई। जिसमें दरोगा दोषी पाया गया। दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है।

बता दें कि कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में रहने वाली महिला के मायके में परिवारिक विवाद हो गया था। जिसके चलते महिला अपने मायके पहुंची थी। विवाद में उसके भाई पर केस दर्ज हुआ था। चौकी इंजार्ज महेंद्र सिंह इस केस की विवेचना कर रहे थे। परिवारिक विवाद के चलते महिला चौकी इंचार्ज से मिलने गई थी।

दरोगा ने आधी रात में कॉल कर कीं अश्लील बातें

पीड़ित महिला ने बताया, “दरोगा ने मुझे आधी रात को कॉल किया। उसने कहा मुझे वॉट्सएप कॉल करो। मैंने कहा कि मै व्हाट्सएप कॉल नहीं कर पाउंगी। इसपर दारोगा ने खुद वीडियो कॉल किया। उसने मुझसे कहा कि अपने कपड़े उतारकर सीना दिखाओं, मैं देखना चाहता हूं। मैं तुम्हारे सभी केस खत्म कर दूंगा।” जिसे सुनकर महिला दंग रह गई। जिसके बाद महिला ने मामले की शिकायत की। महिला की शिकायत पर दरोगा को सस्पेंड कर दिय गया है।

बिल्हौर एसीपी ने की मामले की जांच

एडीसीपी लाखन सिंह ने मामले को लेकर कहा कि हल्का प्रभारी महेंद्र सिंह को एक मामले की जांच विवेचना सौंपी गई थी। जांच के दौरान चौकी प्रभारी ने महिला से आपत्तिजनक बातें की। बिल्हौर एसीपी ने इसकी जांच की थी। जांच में पाया गया कि महिला ने चौकी प्रभारी पर जो आरोप लगाए वह सही हैं। जिस के बाद डीसीपी ने चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया। साथ ही उसपर विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए हैं। दारोगा के खिलाफ अलग से प्राथमिकी भी दर्ज की गई है।

Also Read: ‘सिख धर्म का प्रचार करना अमृतपाल की पहली पसंद…’, पत्नी किरणदीप कौर ने दिया बयान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT