होम / Noida Crime: नोएडा में टेस्ट ड्राइव के बहाने थार एसयूवी लेकर भागा व्यक्ति, पुलिस ने किया अरेस्ट

Noida Crime: नोएडा में टेस्ट ड्राइव के बहाने थार एसयूवी लेकर भागा व्यक्ति, पुलिस ने किया अरेस्ट

Reepu kumari • LAST UPDATED : March 4, 2024, 7:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Noida News: ये कहावत तो सुनी होगी आपने कानून के इतने हाथ लंबे होते हैं। अपराधी दुनिया के किसी भी कोने में छिपकर बैठा पुलिस उसे ढूंढ निकालती है। ताकी उसे सजा दिलाया जा सके और समाज में शांति बनी रहे। लेकिन ये बात शायद नोएडा का एक चोर भूल गया था। दरअसल एक व्यक्ति टेस्ट ड्राइव लेने के बहाने महिंद्रा थार लेकर फरार होने के फिराक में था। उसने इस अपराध को अंजाम भी दिया। लेकिन ये योगी की पुलिस है अपराधी अगर पाताल में भी छुप कर बैठा होगा तो वहां से भी उसे ढूंढ निकालेगी और ऐसी ही हुआ। जब इसकी सूचना नोएडा पुलिस को मिली तो वह हरकत में आई और उस शातिर चोर को धर दबोचा। अब वह सलाखों के पीछे है। चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है।

थार लेकर भागने के आरोप में गिरफ्तार

खबर एजेंसी की मानें तो रविवार को एक व्यक्ति को टेस्ट ड्राइव लेने के बहाने महिंद्रा थार लेकर भागने के आरोप में गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने कहा कि नोएडा पुलिस ने रविवार को एक व्यक्ति को टेस्ट ड्राइव लेने के बहाने महिंद्रा थार लेकर भागने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार को सेक्टर 63 में हुई और वाहन बरामद कर लिया गया है। एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, “आरोपी मोहित चावला शनिवार को महिंद्रा थार को टेस्ट ड्राइव के लिए ले गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा जिसके बाद वादी ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।”

Also Read: UP Agra-Lucknow Expressway पर भयानक एक्सीडेंट, महिला के ऊपर से गुजरी कई गाड़ियां, शरीर के टुकड़े बिखरे

इन धाराओं के तहत केस दर्ज 

पुलिस के अनुसार- “आईपीसी की धारा 379 (चोरी) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई और जांच शुरू की गई, जिसके चलते आज (रविवार) सेक्टर 63 के ब्लॉक सी से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से थार भी बरामद कर लिया गया।”पुलिस ने कहा कि आरोपी पर पहले भी दिल्ली और नोएडा में इसी तरह के मामलों में मामला दर्ज किया गया था।

Also Read: अपनी मां के बालों को खींचा, पकड़कर घसीटा, मारता रहा थप्पड़, भाई को जमीन देंने से था नाराज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT