होम / UP Weather: यूपी में बारिश बरसाएगी कहर, इन जिलों में आएगी तूफानी आफत

UP Weather: यूपी में बारिश बरसाएगी कहर, इन जिलों में आएगी तूफानी आफत

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 21, 2024, 8:50 am IST

UP Weather

India News UP(इंडिया न्यूज),UP Weather: उत्तर प्रदेश का मौसम एक बार फिर बदला हुआ नजर आ रहा है। यहां दिन के समय तेज धूप बादल छा जाने जैसा मौसम बना रहे हैं। मौसम विभाग के मुताबिक अगले कुछ दिनों तक यूपी में बादल छाए रहेंगे। कुछ जगहों पर हल्की बारिश संभव है। मौसम कार्यालय को उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश जारी रहेगी। आज देश के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। हालांकि, भारी बारिश की कोई चेतावनी नहीं थी। यूपी में यागी तूफान तो गुजर गया लेकिन इसका असर अभी चार दिन तक रहेगा।

कैसा रहेगा आज का मौसम

उत्तर प्रदेश में मानसून सीजन शुरू हो चुका है। हालाँकि, हाल की बारिश के कारण कई जगहों पर बाढ़ जारी है। कई जगहों पर नदियों में बाढ़ आ गई है, जिससे लोगों के लिए गंभीर समस्याएं पैदा हो गई हैं। मौसम विभाग के मुताबिक आज भी राज्य की राजधानी और आसपास के इलाकों में हालात ऐसे ही बने रहेंगे। सुबह के समय आपको हल्की ठंड महसूस होगी। उत्तराखंड के कुछ इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। मौसम विभाग के मुताबिक यूपी के कुछ इलाकों में मौसम बदल सकता है। मौसम विभाग के मुताबिक, मानसून की वापसी को देखते हुए राज्य में भारी बारिश की संभावना नहीं है।

चिकन लेग पीस मत समझ लेना इसे, असलियत जानकर टूट जाएगा नॉन वेज वालों का दिल, देखें Viral Video

प्रदेश के इन इलाकों में हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के अनुसार आज शनिवार को झांसी, जालौन, ललितपुर, महोबा, हमीरपुर, बांदा और चित्रकोट के अलग-अलग इलाकों में बारिश हो सकती है। काशांबी, प्रयागराज, संतरविदास नगर, मिर्ज़ापुर, सोनभद्र, वाराणसी और चंदौली में भी विकल्प हैं। कुशीनगर, ग़ाज़ीपुर, बलिया, देवरिया और गोरखपुर में भी हल्की बारिश की संभावना है. महराजगंज, सिद्धार्थनगर, गोंडा, संतकबीरनगर, बस्ती, बलरामपुर और श्रावस्ती में भी बारिश की संभावना है। हालांकि, इस दौरान किसी भी क्षेत्र में भारी बारिश का खतरा नहीं है। बूंदाबांदी की आशंका है।

Rajasthan Weather: इस दिन से खत्म हो जाएगा मानसून का मौसम, जानें आज का हाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका
यूपी-बिहार, दिल्ली के साथ समूचे उत्तर भारत में कब और कितनी पड़ेगी ठंड? मौसम विभाग ने कर दी खतरनाक भविष्यवाणी
Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर
Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा
किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
Delhi Crime News: संगम विहार में किशोर की निर्मम हत्या से दहशत, चाकू से गोदकर की गई हत्या
ADVERTISEMENT