होम / AAP Leader Viral Video: सोशल मीडिया पर AAP नेता का वीडियो वायरल, पुलिस के आतें ही सीएम केजरीवाल को समर्थन देने से नकारा

AAP Leader Viral Video: सोशल मीडिया पर AAP नेता का वीडियो वायरल, पुलिस के आतें ही सीएम केजरीवाल को समर्थन देने से नकारा

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 24, 2024, 5:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),  AAP Leader Viral Video: प्रवर्तन निदेशालय के एक्शन के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल काफी चर्चे में हैं। आम आदमी पार्टी की ओर से लगातार केंद्र सरकार और सरकारी एजेंसियों पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। साथ ही पार्टी के नेताओं द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इन सब के बीच सोशल मीडिया पर आप नेता राम गुप्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

  • हमें गिरफ्तार नहीं होना है
  • हम लोग केजरीवाल के भक्त हैं

मैं यहां अपने काम से आया हूं

वायरल हो रहे वीडियो में आप नेता राम गुप्ता एक पुलिस अधिकारी के बगल में खड़े दिख रहे हैं। इस दौरान वो एक महिला मीडियाकर्मी से बात करते नजर आ रहे हैं। दिल्ली के सीएम के गिरफ्तारी के खिलाफ आईटीओ में प्रदर्शन चल रहा थ। इस दौरान रिपोर्टर से बात करते हुए, राम गुप्ता को यह कहते हुए सुना जाता है कि “मैं तो अपने काम से आया हूं…” एक तख्ती के बारे में बात करते हुए, जो उन्होंने पहले पकड़ रखी थी। गुप्ता ने कहा, “ये तो वहां जमीन में पड़ा था…मैं किस महिला को देने लगा… इधर साहब ने पकड़ लिया (यह जमीन पर पड़ा था…मैं यहां अपने काम से आया हूं)।”

केजरीवाल की ‘गलत’ गिरफ्तारी 

इसके बाद रिपोर्टर ने गुप्ता से सवाल किया कि वह अब ‘केजरीवाल जिंदाबाद’ के नारे क्यों लगा रहे हैं। वह कहते हैं, “पुलिस थी इसलिए झूठ बोल रहा था… हमें गिरफ्तार नहीं होना है… हम लोग केजरीवाल के भक्त हैं… (मैं झूठ बोल रहा था क्योंकि पुलिस यहां थी और मैं गिरफ्तार नहीं होना चाहता। हम केजरीवाल के अनुयायी हैं)” राम गुप्ता ने आगे सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी को ‘गलत’ बताया।

सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल 

सोशल मीडिया पर अपना वीडियो वायरल होने के बाद, राम गुप्ता का कहना है कि “मैंने एक्स पर पोस्ट और मीम्स देखे हैं। मुझे पता है कि मेरा वीडियो व्हाट्सएप पर शेयर किया जा रहा है। मैं मानता हूं कि मैंने झूठ बोला, लेकिन मैंने ऐसा केवल इसलिए किया क्योंकि मैं वहां विरोध करने आया था। मैं नहीं चाहता था कि मुझे हिरासत में लिया जाए और बवाना के जंगलों में छोड़ दिया जाए।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
CSK vs SRH: तुषार देशपांडे ने सनराइजर्स हैदराबाद पर बरपाया कहर, CSK ने SRH को 78 रन से हराया -India News
Redmi A2: 10 हज़ार वाला फोन अब सिर्फ 5,299 रुपये में, शानदार ऑफर, जल्द करें बुक- Indianews
Keyboard security issue: इन मोबाइल के यूज़र्स हो जाएं सावधान! आपके साथ ऐसे हो सकता है फ्रॉड- Indianews
CBI Recruitment 2024: बिना परीक्षा दिये सीबीआई में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, बस ये चाहिए योग्यता- Indianews
ADVERTISEMENT