होम / Viral Video: फूल नहीं चिप्स के पैकेट से सजी दुल्हे की गाड़ी, देखें वीडियो

Viral Video: फूल नहीं चिप्स के पैकेट से सजी दुल्हे की गाड़ी, देखें वीडियो

Shanu kumari • LAST UPDATED : April 4, 2024, 3:03 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Viral Video: शादी में हमने अक्सर दुल्हे की गाड़ी को फूल और माला से सजते देखा है। वहीं कुछ लोग गुब्बारे से भी सजाना पसंद करते हैं। सबके फोकस में रहने वाली गाड़ी को एक अलग अंदाज में देखा गया। इस दुल्हे की गाड़ी ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस बार गाड़ी को फूल और झालरों से नहीं बल्कि चिप्स के पैकेट से सजाया गया। चारो तरफ गाड़ी के चिप्स के पैकेट लगे थें। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो पर लोगों द्वारा अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही है।

दुल्हे को देखने को लगी भीड़

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @ysatpal569 द्वारा शेयर किया गया है। जिसमें बारात की गाड़ी जब शादी के लोकेशन पर पहुंचती है तो सब आश्चर्यचकित रह जाते हैं। गाड़ी को इस तरीके से चिप्स और नमकीन के पैकटों से सजाया गया था कि गाड़ी का नंबर भी नजर नहीं आ रहा था। लोगों में भारी उत्सुकता थी कि दुल्हे को देखें। शेयर किए गए वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गाड़ी के शीशे से दुल्हा नजर नहीं आ रहा। केवल ड्राइवर दिख रहा है। हालांकि इसकी पिछे की वजह के बारे में हम नहीं बता सकतें लेकिन यह बात पक्की के इस अलग अंदाज ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है।

Karnataka: बोरवेल में गिरा डेढ़ साल का मासूम, 20 फीट गहराई में फंसा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Satyapal Yadav (@ysatpal569)

पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में सियासी संग्राम, आज पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी करेंगे रैली

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 77 मिलियन यानी 7 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं कांमेंट सेक्शन भी भरी पड़ी है। सभी सोशल मीडिया यूजर अलग-अलग तरीके से वीडियो पर कांमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा कि गाड़ी में बैठ कर नमकीन बेचने निकला है। वहीं दूसरे ने कहा कि यह सजावट बच्चों द्वारा की गई होगी। वहीं तीसरे ने लिखा कि ‘आए हम बाराती बारात लेके’नहीं बल्कि ‘आए हम बाराती चखना लेके।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT