होम / Cricket World Cup 2023: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट पर भड़के मोहम्मद शमी, लगाई लताड़

Cricket World Cup 2023: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट पर भड़के मोहम्मद शमी, लगाई लताड़

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : November 8, 2023, 10:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023, Mohammed Shami: भारत में विश्व कप 2023 की मेजबानी कर रहा है। मेजबान विश्व कप में शानदार प्रर्दशन कर रहा है। भारतीय पेसरस ने विश्व कप में गेंदबाजी से हर किसी को हैरान कर दिया है। ‘

भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज शमी ने महज चार मुकाबले खेले हैं और 16 विकेट अपने नाम कर लिए हैं। हर टीम के सामने टीम इंडिया के गेंदबाज घातक साबित हो रहे हैं।

भारत की इस खतरनाक गेंदबाजी की हरतरफ तारीफ हो रही है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन राजा ने टीम इंडिया को चीटर ही बता दिया। जिसके बाद स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी का गुस्सा फूटा और उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें रिमांड पर ले लिया है।

बता दे शमी विश्व कप 2023 के शुरुआती 4 मुकाबलों में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने पहले ही मैच में पंजा खोल दिया। इसके बाद शमी ने 3 मैच में दो बार पंजा खोला। उन्होंने 4 मुकाबलों में कुल 16 विकेट अपने नाम कर लिए हैं।

हसन रजा के इस बात पर मचा बवाल

शमी के इस प्रदर्शन पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा को यकीन ही नहीं हो रहा है। उन्होंने एक शो में पूछे गए सवाल पर गेंद में ही खोंट निकाल दी।
हसन रजा ने कहा, “हमारे जमाने में एक ही बॉल हुआ करती थी। लेकिन यहां लगता है कि बॉल पर एक और लेयर दी गई है। आगे पड़ने वाला बॉल गायब हो जाता है। मुझे लगता है कि बॉल का इंस्पेक्शन होना चाहिए।”
’हसन रजा ने शमी और सिराज की गेंदबाजी पर हैरानी भी जताई। उन्होंने इशारों ही इशारों में साफ किया इन दोनों गेंदबाजों को गेंद की वजह से फायदा मिल रही है।

शर्म करो यार, गेम पर फोकस करो न की फालतू बकवास पर-शमी

मोहम्मद शमी ने ये वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘शर्म करो यार, गेम पर फोकस करो न की फालतू बकवास पर। कभी तो दूसरों की सक्सेस को इंजॉय किया करो छी यार। ये आईसीसी वर्ल्ड कप है आपका लोकल टूर्नामेंट नही। आप भी प्लेयर थे ना, वसीम भाई ने समझाया था फिर भी। अपने प्लेयर वसीम अकरम पर ही भरोसा नहीं आपको। अपना तारीफ करने में लगे आप जनाब आप तो, जस्ट लाइक वावो।’

मोहम्मद शमी ने इस इंस्टाग्राम स्टोरी से हसन रजा के बयान को धुआं-धुआं कर दिया है।  टीम इंडिया का अगला मुकाबला 12 नवंबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT