होम / Cricket World Cup 2023, NED vs BNG Highlights: नीदरलैंड ने बांग्लादेश को हराया, दर्ज की 87 रनों से बड़ी जीत

Cricket World Cup 2023, NED vs BNG Highlights: नीदरलैंड ने बांग्लादेश को हराया, दर्ज की 87 रनों से बड़ी जीत

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 28, 2023, 9:48 pm IST

India News, (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023, NED vs BNG Highlights: विश्व कप के 28वें मुकाबले में आज नीदरलैंड्स बनाम बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले में नीदरलैंड्स की टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए 87 रनों से मात दे दी है। कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए मुकाबले में नीदरलैंड्स की टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। जहां, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी नीदरलैंड्स की टीम ने पहली पारी में पचास ओवर में 229 रन बनाकर बांग्लादेश के सामने 230 रनों का लक्ष्य रखा था। वहीं, लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम 142 रन पर ऑल-आउट हो गई।


मुकाबले की लाइव अपडे्स के लिए यहां जुड़े…


09:23PM, 28-OCT-2023

43वें ओवर की दूसरी गेंद पर पॉल वैन मीकेरेन, तस्कीन अहमद का शिकार हुए। इसके साथ ही बांग्लादेश की पारी समाप्त हो गई और वे नीदरलैंड के खिलाफ 87 रन से मैच हार गए। आखिरी विकेट गिरते ही बांग्लादेश के लिए सब कुछ ख़त्म हो गया और नीदरलैंड्स ने मैच जीत लिया है।


08:32PM, 28-OCT-2023

30वें ओवर की चौथी गेंद पर कॉलिन एकरमैन की गेंद पर महेदी हसन रन आउट हुए। शानदार क्षेत्ररक्षण ने नीदरलैंड को यहां महत्वपूर्ण सफलता दिलाई।

07:28 PM, 28-OCT-2023

16 वें ओवर के आखिरी गेंद पर पॉल वैन मीकेरेन ने शाकिब अल हसन को आउट किया। ऑफ स्टंप लाइन के ठीक बाहर गेंद का प्रयास, जिस पर शाकिब अल हसन खड़े होकर क्रीज से थर्ड मैन की ओर खेलना चाहते थे,  स्टंप के पीछे स्कॉट एडवर्ड्स कैच लपक लेेते हैं।


07:08 PM, 28-OCT-2023

बारहवें ओवर की पांचवी गेंद पर पॉल वैन मीकेरेन ने नजमुल हुसैन शान्तो को किया आउट!  आसान रन चेज़ की तरह लग रहा मैच उल्टा हो गया। पॉल वैन मीकेरेन ने गेंद को ऑफ स्टंप के बाहर पिच किया, जिस पर नजमुल हुसैन शान्तो उसे सिंगल के लिए थर्ड मैन की ओर निर्देशित करना चाह रहे थे, लेकिन अंत में गेंद सीधे गली में खड़े लोगान वैन बीक के हाथों में चली गई।


05:09 PM, 28-OCT-2023

45 वें ओवर की तीसरी गेंद पर आउट हुए कप्तान एडवर्ड्स। मुस्तफिजुर रहमान ने विकेट के ऊपर से ऑफ स्टंप के बाहर एक धीमी गेंद फेंकी, स्कॉट एडवर्ड्स गेंद को प्वाइंट के ऊपर खेल देते हैं, लेकिन गति की कमी के कारण गेंद सीधे मेहदी हसन के हाथों में चली गई।


 04:50 PM, 28-OCT-2023

चालीस ओवर में बनाए 155 रन

नीदरलैंड की टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे विश्व कप के मुकाबले में अब तक चालीस ओवर में 155 रन बना लिए हैं। इस समय क्रीज पर कप्तान एडवर्ड्स और सीब्रैंड्स डटे हुए हैं।


03:52 PM, 28-OCT-2023

नीदरलैंड का पांचवा विकेट गिरा

नीदरलैंड की टीम को पांचवां झटका 27वें ओवर की आखिरी गेंद पर लगा। तस्कीन अहमद ने बास डी लीडे को मुशफिकुर रहीम के हाथों कैच कराया। लीडे ने 31 गेंद पर 17 रन बनाए।


03:16 PM, 28-OCT-2023

नीदरलैंड का चौथा विकेट गिरा

शाकिब अल हसन को मैच में पहली सफलता मिल गई है। उन्होंने 15वें ओवर की चौथी गेंद पर कॉलिन एकरमैन को आउट कर दिया। एकरमैन 33 गेंद पर 15 रन बनाकर आउट हुए। उनका कैच मुस्तफिजूर ने लिया।

02:59 PM, 28-OCT-2023

 नीदरलैंड का तीसरा विकेट गिरा

मुस्तफिजूर रहमान ने बांग्लादेश को तीसरी सफलता दिलाई। उन्होंने 14वें ओवर की चौथी गेंद पर वेस्ले बर्रेसी को आउट कर दिया। बर्रेसी 41 गेंद पर 41 रन बनाकर शाकिब अल हसन को कैच थमा बैठे।


02:13 PM, 28-OCT-2023

नीदरलैंड को लगा दोहरा झटका

नीदरलैंड को दोहरा झटका लगा है। उसके दोनों ओपनर बल्लेबाज पवेलियन लौट गए हैं। विक्रमजीत को तस्कीन अहमद ने दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर शाकिब अल हसन के हाथों कैच कराया। विक्रमजीत ने नौ गेंद पर तीन रन बनाए। उनके बाद अगले ही ओवर में मैक्स ओडाड पवेलियन लौट गए। ओडाड को तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर शोरिफुल इस्लाम ने तंजीद हसन के हाथों कैच करा दिया। नीदरलैंड ने तीन ओवर में दो विकेट पर नौ रन बनाए हैं। कॉलिन एकरमैन और वेस्ले बर्रेसी क्रीज पर हैं।


02:05 PM, 28-OCT-2023

नीदरलैंड की पारी शुरू

बांग्लादेश के खिलाफ नीदरलैंड की पारी शुरू हो गई है। उसके ओपनर विक्रमजीत सिंह और मैक्स ओडाड क्रीज पर हैं। नीदरलैंड का स्कोर एक ओवर में तीन रन है। विक्रमजीत तीन रन बनाकर नाबाद हैं। ओडाड को अभी खाता खोलना है। बांग्लादेश के लिए शोरिफुल इस्माल ने गेंदबाजी की शुरुआत की।


01:39 PM, 28-OCT-2023

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

बांग्लादेश: तंजीद हसन, लिटन दास, नजमुल हुसैन शान्तो, शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, मेहदी हसन मिराज, महेदी हसन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, शोरिफुल इस्लाम।

नीदरलैंड: विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओडाड, वेस्ले बर्रेसी, कॉलिन एकरमैन, स्कॉट एडवर्ड्स (विकेटकीपर/कप्तान), बास डी लीडे, साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट, लोगन वान बीक, शारिज अहमद, आर्यन दत्त, पॉल वान मीकेरेन।


01:35 PM, 28-OCT-2023

 नीदरलैंड ने जीता टॉस

नीदरलैंड की टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। बांग्लादेश की टीम गेंदबाजी करेगी। इस मैच को हारने वाली टीम विश्व कप में सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो जाएगी।


यह भी पढ़ें-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bayraktar Akıncı: तुर्की के इस ड्रोन की क्या है खासियत, जिसने ईरान के राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर का पता लगाया?- Indianews
Iran: राष्ट्रपति रायसी की मृत्यु के बाद उपराष्ट्रपति मोहम्मद मोखबर ने संभाला पदभार, जानें कैसा रहा है राजनीतिक जीवन-Indianews
Rahu Gochar Effect : इन राशियों पर 2025 तक राहु की रहेगी अपार कृपा, खूब होगा लाभ- Indianews
MPV Sales: मिलिए भारत की इस पसंदीदा MPV से, Toyota Innova, Kia Carens जैसे गाड़ियों को छोड़ा पीछे- Indianews
Mukesh Ambani : वोट देने प्लास्टिक पैकेट में आधार कार्ड लेकर पहुंचे मुकेश अंबानी, सादगी जीत लेगी दिल- Indianews
Volodymyr Zelenskyy: यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की का कार्यकाल हुआ समाप्त, जानें अब आगे क्या-Indianews
Book Flight: इस दिन मिलती है सस्ती फ्लाइट टिकट, जानें कैसे बचाना है पैसे?- Indianews
ADVERTISEMENT