होम / Cricket World Cup 2023: अफगानिस्तान के खिलाफ बड़े अन्तर से जीत के बाद टॉम लैथम ने दिया बड़ा बयान 

Cricket World Cup 2023: अफगानिस्तान के खिलाफ बड़े अन्तर से जीत के बाद टॉम लैथम ने दिया बड़ा बयान 

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 19, 2023, 10:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023: वनडे विश्व कप के 16वें मुकाबले मे न्यूजीलैंड की टीम नें अफगानिस्तानी को 149 रनों की बड़ी अन्तर से हरा दिया। इस मैच में न्यूजीलैंड के लिए गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया। बता दें की न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान के सामने 288 रनों का लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में अफगानिस्तानी टीम रनों का पिछा करते हुए 139 रनों पर ऑलआउट हो गई। न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ 22 अक्टूबर को मुकाबला खेलेगी।

टॉम लैथम ने दिया बड़ा बयान 

अब अफगानिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के बाद न्यूजीलैंड के टॉम लैथम ने बड़ा बयान दिया है। न्यूजीलैंड के नियमित कप्तान केन विलियमसन के चोटिल होने के कारण लैथम टीम की अगुवाई कर रहे है। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच बाद कहा कि कुछ अच्छे प्रदर्शन से हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। हमारे पास एक हफ्ते का समय है और फिर भारत तथा ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेंगे। हमें उनके खिलाफ भी इस लय के जारी रहने की उम्मीद है।

टॉम लैथम ने की इस प्लेयर की तारीफ 

टॉम लैथम ने कहा कि हमने शानदार शुरुआत की। यह कमाल का प्रदर्शन था। हमें कई बार दबाव में डाला गया लेकिन पारी के आखिर में हम प्रतिद्वंद्वी टीम पर दबाव बनाने में कामयाब रहे। एक रन के अंदर में तीन विकेट गंवाने के बाद हम अच्छी साझेदारी करने में सफल रहे। हमारी कोशिश पारी के आखिर तक खेलने की थी। हमें कुछ मौके मिले और हमने उन मौकों का फायदा उठाया। ग्लेन फिलिप्स ने शानदार बल्लेबाजी की, उसने मुझ पर दबाव नहीं आने दिया। मैन ऑफ द मैच ग्लेन फिलिप्स ने कहा कि अफगानिस्तान के स्पिनर कड़ी चुनौती पेश कर रहे थे लेकिन क्रीज पर समय बिताने के बाद चीजें सहज हो गईं। उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान के स्पिनर प्रतिभाशाली और बेहतरीन हैं। शुरुआत में विकेट गंवाने के बाद मैं और टॉम लैथम पिच पर टाइम बिताना चाहते थे। इस पिच पर ऐसी बल्लेबाजी करना अहम था।

अफगानिस्तान के कप्तान हुए निराश

हम पारी को आखिरी ओवरों तक ले जाने में सफल रहे। अफगानिस्तान की टीम ने गेंदबाजी के दौरान कई आसान कैच टपकाए जिससे न्यूजीलैंड को बड़ा स्कोर खड़ा करने का मौका मिला। अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शहीदी ने कहा कि हां , यह बहुत निराशाजनक है क्योंकि इस स्तर पर आपको ऐसे कैच पकड़ने चाहिए। उन छूटे कैचों ने इस मैच पर काफी प्रभाव डाला वर्ना हम अच्छी स्थिति में थे।

ये भी पढ़े:

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Florida bus crash: फ्लोरिडा में 53 प्रवासी मजदूरों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, आठ लोगों की मौत, 45 अस्पताल में भर्ती- Indianews
Plane Fight: उड़ते विमान में भिड़े यात्री, एसी को लेकर हुई आपस में मारपीट -India News
Kangana Ranaut worth: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, बीएमडब्ल्यू समेत हैं ये लक्जरी कारें- Indianews
Uttar Pradesh: बाप ने बेटी को बनाया पत्नी, बेटी भी हुई राजी, जानें क्या है पूरा मामला?- Indianews
Nail Paint Side Effects: नेल पॉलिश लगाने से हो सकते है यह भारी नुकसान, इससे बचने के लिए आजमाएं ये टिप्स -Indianews
Bangladesh Air Force: बांग्लादेश में बड़ा हादसा, पायलट द्वारा स्टंट करते समय प्लेन हुई दुर्घटनाग्रस्त -India News
ऑटो रिक्शा में मुंबई की सड़कों पर घूमती दिखीं Taapsee Pannu, पैप्स द्वारा पकड़े जाने पर की यह गुजारिश -Indianews
ADVERTISEMENT