होम / Poco M4 5G की पहली सेल आज, मिल रहा है 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट

Poco M4 5G की पहली सेल आज, मिल रहा है 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट

India News Desk • LAST UPDATED : May 5, 2022, 4:44 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

पोको ने हाल ही में भारत में अपने नया स्मार्टफोन Poco M4 5G को लॉन्च किया था। फ़ोन की पहली सेल आज से शुरू हो गई है। स्मार्टफोन काफी कमाल के फीचर्स से लेस हैं। डिज़ाइन की बात करें तो लुक्स के मामले में भी यह फ़ोन काफी शानदार है। फोन दमदार कैमरा, प्रोसेसर और बड़ी बैटरी से लेस है। सेफ्टी के लिए फ़ोन में IP52 रेटिंग देखने को मिलती है। आइए जानते है इस फ़ोन की कीमत और ख़ास फीचर्स के बारे में

Poco M4 5G की कीमत

Poco M4 5g

Poco M4 5G दो कॉन्फ़िगरेशन में आता है और दोनों ही आज से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। बेस मॉडल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 12,999 रुपये में आता है। जबकि इसके 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले फोन को आप 14,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं है।

Best offers on Poco M4 5G

POCO M4 5G

 

लॉन्च ऑफर के तहत पोको ने 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट देने के लिए एसबीआई के साथ पार्टनरशिप की है। SBI क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने वाले खरीदारों को 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा और वे Poco M4 5G को 10,999 रुपये से कम में खरीद सकेंगे। डिस्काउंट के बाद टॉप-एंड मॉडल 12,999 रुपये में उपलब्ध होगा।

Poco M4 5G की स्पेसिफिकेशन

Poco M4 5G

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो डिवाइस में 6.58 इंच की फुल HD+ LCD डिस्प्ले देखने को मिलती है। स्मूथनेस के लिए फ़ोन में 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। फ़ोन में आउट ऑफ़ दी बॉक्स Android 12 पर बेस्ड MIUI 13 मिलती है। प्रोटेक्शन के लिए फ़ोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें ऑक्टा कोर MediaTek Dimensity 700 SoC प्रोसेसर मिलता है।

Poco M4 5G के कैमरा फीचर्स

POCO M4 5G

फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है जिसका अपर्चर f/1.8 है साथ ही फ़ोन में एक f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसमें सामने की तरफ f/2.45 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। 18W फास्ट चार्जिंग के साथ फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है।

ये भी पढ़ें : COVID मामलों में उछाल के कारण iPhone 14 लॉन्च में हो सकती है देरी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: कांग्रेस ने जेपी नड्डा और अमित मालवीय के खिलाफ की चुनाव आयोग से शिकायत, लगाए ये गंभीर आरोप-Indianews
बेटे अकाय के आने के बाद पहली बार मैच में Anushka को देख Virat के रिएक्शन ने जीता दिल, देखें -Indianews
Border Security Forces: BSF जवानों का कारनामा, तरनतारन में हेरोइन के साथ चीन निर्मित ड्रोन बरामद 
Bones Strong: क्या आपको दिख रही है बढ़ती उम्र के साथ हड्डियों का कमजोर होना तो आज से ही शरु करें ये योग आसन-Indianews
चमकीला का गाना विदा करो पर Imtiaz Ali ने किया खुलासा, एआर रहमान के बारे में कही ये बात -Indianews
Rajasthan Road Accident: सवाई माधोपुर में सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत; दो घायल- indianews
Lok Sabha Election: एनसीपी नेता योगानंद शास्त्री ने थामा कांग्रेस का दामन, दीपक बाबरिया ने किया स्वागात-Indianews
ADVERTISEMENT