होम / Oppo F25 Pro 5G: लॉन्च हुआ दमदार बैटरी बैकअप के साथ नया ओप्पो फोन, यहां देखें दाम  

Oppo F25 Pro 5G: लॉन्च हुआ दमदार बैटरी बैकअप के साथ नया ओप्पो फोन, यहां देखें दाम  

Reepu kumari • LAST UPDATED : March 1, 2024, 10:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Oppo F25 Pro 5G: क्या आप नया फोन लेने के फिराक में हैं आपके लिए अच्छा मौका है।ओप्पो ने भारत में एक नए स्मार्टफोन के साथ अपनी मिड-रेंज F-सीरीज़ का विस्तार किया है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता का दावा है कि यह IP65 वॉटर और डस्ट-रेसिस्टेंट रेटिंग वाला सबसे पतला 5G स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन दो रंगों – लावा रेड और ओशन ब्लू – में उपलब्ध है और इसे अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट के साथ-साथ ओप्पो के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर और देश के अन्य अधिकृत खुदरा स्टोरों के माध्यम से खरीदा जा सकता है। हम ओप्पो F25 प्रो के 128GB वैरिएंट का लावा रेड रंग में परीक्षण कर रहे हैं। यहां फोन के बारे में हमारी पहली छाप है।

डिज़ाइन

7.54 मिमी की मोटाई के साथ, ओप्पो F25 प्रो में एक चिकना और स्टाइलिश डिज़ाइन है। 177 ग्राम वजनी यह स्मार्टफोन हल्का है और किसी भी जेब में आसानी से फिट हो सकता है। फोन एक अच्छा लुक और हाथ में लेने का एहसास भी देता है। कंपनी का दावा है कि फोन का चेसिस एक सुदृढ़ीकरण सामग्री के रूप में ग्लास फाइबर के साथ मिश्रित पॉली कार्बोनेट राल से बना है।

समग्र लुक मैट, गोल कोनों के साथ सपाट किनारों और एक चिकनी पॉलिश वाली पीठ का संयोजन है जो प्रकाश के साथ रंग बदलता है। फोन के सनशाइन रिंग कैमरा पैनल में ट्रिपल-रियर कैमरा सेंसर और एलईडी फ्लैशलाइट है।
सामने की ओर आते हुए, स्मार्टफोन के डिस्प्ले में केंद्रीय रूप से संरेखित पंच छेद में फ्रंट कैमरा और निचले बेज़ल के पास इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर रखा गया है। ओप्पो का दावा है कि डिस्प्ले मजबूती, खरोंच प्रतिरोध और स्थायित्व के लिए दोगुने प्रबलित पांडा ग्लास द्वारा संरक्षित है।

Also Read: हुंडई क्रेटा एन लाइन एसयूवी की बुकिंग शुरु, 11 मार्च को होगी लॉन्च 

डुअल सिम ट्रे

पावर और वॉल्यूम बटन फोन की बाईं रेलिंग पर रखे गए हैं, जबकि दाईं ओर डुअल सिम ट्रे है। इस बीच, यूएसबी-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल फोन के निचले हिस्से में स्थित हैं। IP65 रेटिंग के साथ, कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन में उच्चतम स्तर की धूल सुरक्षा है और यह सभी दिशाओं से पानी के जेट का सामना कर सकता है। डिस्प्ले स्मार्टफोन में 6.7 इंच का बॉर्डरलेस AMOLED पैनल है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और फुल HD + रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले तेज़ महसूस हुआ और ज्वलंत रंग उत्पन्न करने में सक्षम था। फोन का टच रिस्पॉन्स और स्क्रॉलिंग अनुभव भी काफी अच्छा लगा।

1100 निट्स की चरम चमक के साथ, स्मार्टफोन का डिस्प्ले तेज धूप वाले दिन भी बाहरी उपयोग के लिए पर्याप्त उज्ज्वल है। कैमरा ओप्पो F25 प्रो 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 64MP OIS-सक्षम मुख्य सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड शामिल है लेंस और एक 2MP मैक्रो यूनिट। मुख्य और अल्ट्रा-वाइड कैमरे का प्रदर्शन काफी अच्छा था। स्मार्टफोन तेज रंग पैदा करने में सक्षम था और एक अच्छी गतिशील रेंज की पेशकश करता था। हालाँकि, मैक्रो कैमरे का प्रदर्शन ठीक नहीं लगता है। फोन ने कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें क्लिक कीं और पोर्ट्रेट ब्लर ज्यादा जबरदस्त नहीं है।

Also Read: अधिक गैस से चलने वाली कार बनाएंगा मर्सिडीज, जानें क्या है कंपनी की योजना

कैमरा दमदार 

सामने की तरफ, 32MP का सेल्फी कैमरा भी अच्छी तस्वीरें क्लिक करता है और एक अच्छा वीडियो कॉलिंग अनुभव प्रदान करता है। फ्रंट कैमरे से क्लिक की गई सेल्फी भी तेज और रंगीन थीं। रियर और फ्रंट दोनों कैमरे 30fps पर स्थिर और स्पष्ट 4K वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं। स्मार्टफोन डुअल-व्यू वीडियो रिकॉर्डिंग को भी सपोर्ट करता है।

परफॉर्मेंस और बैटरी, ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित, स्मार्टफोन बिना किसी परेशानी के गेम और ऐप्स को संभाल सकता है। हमने परीक्षण के शुरुआती चरणों के दौरान कोई अंतराल या हकलाना नहीं देखा। एंड्रॉइड 14-आधारित ColorOS 14 द्वारा पेश किया गया यूआई भी उपयोगकर्ता के अनुकूल और नेविगेट करने में आसान है। फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक भी तेज़ और प्रतिक्रियाशील लगा। स्मार्टफोन की 5000mAh बैटरी आसानी से एक दिन से अधिक समय तक चलती है और 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है जो स्मार्टफोन को 45 मिनट से कुछ अधिक समय में पूरी तरह चार्ज कर सकती है।

कीमत

नवीनतम ओप्पो F25 प्रो 5G के 128GB वैरिएंट की कीमत 23,999 रुपये से शुरू होती है, जबकि 256GB मॉडल की कीमत 24,999 रुपये है। यदि आप बाजार में 25,000 से कम बजट में नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन एक अच्छा विकल्प हो सकता है। ओप्पो F25 प्रो में एक चिकना और स्टाइलिश डिज़ाइन, एक अच्छा कैमरा और साथ ही एक विशाल बैटरी के साथ समग्र प्रदर्शन है। हमारे शुरुआती परीक्षण के दौरान, हम स्मार्टफोन की किसी भी बड़ी खामी का पता नहीं लगा सके। अधिक जानकारी के लिए, आपको हमारी विस्तृत समीक्षा की प्रतीक्षा करनी होगी।

Also Read: Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर, Airtel और Jio भी हुआ फेल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: चौधरी को पाकिस्तान की चिंता करनी.., स्मृति ईरानी ने पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद को दिया करारा जवाब-Indianews
Ranveer ने इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीर की रिमूव, रिश्ते में खटास की खबरें हुई तेज
Manipur Violence: अमेरिका में बसे कुकी जनजातियों ने किया कांग्रेस ब्रीफिंग का आयोजन, मणिपुर को लेकर भारत सरकार को घेरा-Indianews
आज जारी होंगे West Bengal HS के रिजल्ट्स, ऐसे करें चेक-Indianews
DC vs RR: संजू सैमसन के कैच आउट पर मचा बवाल,मैदान छोड़ने को तैयार नहीं थे आर आर के कप्तान -Indianews
Bhagwant Mann: क्या टूट जाएगी आम आदमी पार्टी? भगवंत मान के अमित शाह से मिलने पर अटकलें तेज-Indianews
Kareena Kapoor ने मजेदार पोस्ट पर किया रिएक्ट, स्टोरी शेयर कर फैंस के साथ किया शेयर – Indianews
ADVERTISEMENT