होम / 29 अप्रैल को लॉन्च होगा Poco M4 5G स्मार्टफोन, शानदार लुक और कमाल के फीचर्स के साथ होगी एंट्री

29 अप्रैल को लॉन्च होगा Poco M4 5G स्मार्टफोन, शानदार लुक और कमाल के फीचर्स के साथ होगी एंट्री

Mehak Jain • LAST UPDATED : April 26, 2022, 2:34 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

पोको ने अपने नए स्मार्टफोन Poco M4 5G लॉन्च की डेट का खुलासा कर दिया है। कंपनी ने 28 फरवरी को पहले ही Poco M4 का प्रो वेरिएंट लॉन्च कर दिया था। अब चीनी स्मार्टफोन निर्माता 29 अप्रैल को Poco M4 5G लाएगा। यह फ़ोन कंपनी की M4-सीरीज को जॉइन करेगा। इसे भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा। साथ ही कंपनी ने पोस्टर में इस फ़ोन के डिज़ाइन को भी दिखाया है।

यह भी पढ़ें : अब देख पाएंगे YouTube का ‘like’ बटन एक नए कलरफुल एनिमेशन के साथ

Poco के अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए बताया कि भारत में Poco M4 5G स्मार्टफोन 29 अप्रैल 2022 को लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दे यह फोन दो कलर वेरिएंट में नज़र आ रहा है : पीले और नीले। बैक पर दो कैमरा सेंसर्स हैं। कैमरा मॉड्यूल एक काली स्ट्रिप है जो फोन के एक किनारे से दूसरे किनारे तक जाती है।

Poco M4 5G के स्पेसिफिकेशन्स

Poco M4 5G

Poco M4 5G के स्पेसिफिकेशन्स पहले ही लीक हो चुके हैं। टिप्सटर योगेश ब्रार के मुताबिक, फोन में 6.58-इंच की FHD+ LCD स्क्रीन होगी, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। यह फोन MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसे 4GB/ 6GB LPDDR4X RAM और 64GB/ 128GB UFS2.2 स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा।

Poco M4 5G कैमरा फीचर्स

लीक के मुताबिक, Poco M4 5G की बैक पर दो कैमरा सेंसर्स होंगे, जिनमें से एक 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा और एक 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। फोन में सामने एक 5MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है।

Poco M4 5G की बैटरी

खबर के अनुसार, यह डिवाइस डिब्बे से निकलते ही Android 12 पर बने हुए MIUI 13 पर काम करेगा। इस फोन में 5,000mAh बैटरी हो सकती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

अन्य फीचर्स

ऐसा भी कहा जा रहा है कि Poco M4 5G स्मार्टफोन Redmi Note 11E का रीब्रांडेड वर्जन होगा, जिसे शाओमी ने कुछ वक्त पहले चीन में पेश किया था। अब तक पोको डिवाइस के बारे में मिले हुए स्पेसिफिकेशन्स रेडमी नोट 11E से मेल खाते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :- Vivo X80 Series चीन में लॉन्च, जानिए कीमत और खास फीचर्स

यह भी पढ़ें :  Infinix Smart 6 भारत में 27 अप्रैल को करने वाला है डेब्यू, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT