होम / Realme GT Neo2 की लॉन्च डेट आई सामने, जानिए फ़ोन में क्या है ख़ास

Realme GT Neo2 की लॉन्च डेट आई सामने, जानिए फ़ोन में क्या है ख़ास

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 7, 2021, 8:55 am IST

इंडिया न्यूज़ नई दिल्ली

Realme GT Neo2 : Realme अपना नया स्मार्टफोन GT Neo2, 13 अक्टूबर को भारत में लॉन्च होने जा रहा है। इस फ़ोन के फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को रियलमी के नए स्मार्टफोन में क्वालकॉम का Snapdragon 870 प्रोसेसर, 5G कनेक्टिविटी और 120Hz रिफ्रेश रेट वाली एमोलेड स्क्रीन का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा डिवाइस को पावरफुल बैटरी के साथ उतारा जा सकता है, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

संभावित Specifications of Realme GT Neo2

Realme GT Neo2 स्मार्टफोन में 6.62 इंच का डिस्पली दिए गया है जो एफएचडी प्लस ई4 एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz, टच सैमपलिंग रेट 600Hz और ब्राइटनेस 1300 निट्स होगी। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटक्शन दिया जाएगा।

इसके अलावा स्मार्टफोन में 5G कनेक्टिविटी और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। वहीं, यह डिवाइस आउट ऑफ़ थे बॉक्स एंड्राइड 11 बेस्ड रियलमी यूआई 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। स्मार्टफोन के यदि कैमरा की बात की जाये तो Realme GT Neo2 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें मेन लेंस 64MP का होगा। जबकि इसमें 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा।

इसके अलावा फोन में फ्रंट फेसिंग कैमरा 16MP का मिल सकता है। Realme GT Neo2 स्मार्टफोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी मौजूद हो सकती है, जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, ऑडियो जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे कुछ फीचर दिखने को मिल सकते हैं।

Realme GT Neo2 की संभावित कीमत

Realme GT Neo2 स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाये तो भारत में इसकी कीमत 25,000 से 30,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। इस डिवाइस को निओ ब्लैक, ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

Also Read : Instagram New Features 2021 वीडियो एक्सपीरियंस हो जाएगा दोगुना

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भंसाली के ‘स्वभावहीन’ होने के दावों पर Richa Chadha का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
Gurucharan Singh Missing: AICWA ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से की खास अपील, लापता सोढ़ी को तेजी से ढूंढने का किया आग्रह- indianews
Karan Johar ने इंडस्ट्री के इन लोगों पर साधा निशाना, चुटकी लेते हुए लिखी ये बात-Indianews
Baghdad: सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की हुई हत्या, जानें पूरा मामला-Indianews
Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक के शानदार फॉर्म पर बोले युवराज सिंह, टी20 विश्व कप को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Mahadev Betting App Case: महादेव सट्टेबाजी ऐप केस में अभिनेता साहिल खान को जेल, अदालत ने खारिज की बेल याचिका- indianews 
Noida: नोएडा सेक्टर 65 में शॉर्ट सर्किट होने से बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी-Indianews
ADVERTISEMENT