होम / Diwali 2022: जल्दी से चाहिए कार की डिलीवरी तो इन 5 धांसू SUV's को तुरंत खरीद सकते है

Diwali 2022: जल्दी से चाहिए कार की डिलीवरी तो इन 5 धांसू SUV's को तुरंत खरीद सकते है

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : October 21, 2022, 11:49 am IST

(इंडिया न्यूज़,If you want fast delivery of car then you can buy these 5 SUV’s immediately):  दिवाली का त्योहार नजदीक आ गया है। ऐसे में मार्किट में दिवाली की खरीदारी खूब जोरो-शोरो पर है। दिवाली और धनतेरस पर कार, बाइक और स्कूटी खरीदना शुभ होता है। दिवाली पर्व पर गाड़ियों की खूब बिक्री होती है।

लेकिन कई लोग इसके के लिए बहुत पहले से प्लान करते है। जिसके कारण गाड़ियों की बुकिंग काफी लंबी हो जाती है और कई बार तो लोगों को समय पर डिलीवरी भी नहीं मिल पाती है जिस कारण उन्हें निराश होना पड़ता है। यदि आप भी इस त्योहार के मौके पर एक नई कार खरीदना चाहते हैं और आपने अभी तक अपनी मनपसंद कर की बुकिंग नहीं की है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी कारों के बारे में जिन्हें आप तुरंत खरीद कर घर ले सकते हैं। चलिए आपको बताते है कौन सी हैं ये कारें।

Toyota Urban Cruiser Hyryder

हाल ही में लॉन्च हुई टोयोटा की नई एसयूवी अर्बन क्रूजर हाईराइडर का GNV Nio वेरिएंट, तुरंत डिलीवरी के लिए आसानी से उपलब्ध है। यह एसयूवी 1.5 लीटर पेट्रोल, माइल्ड हाईब्रिड इंजन के साथ आती है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 15.89 लाख रुपये है।

Maruti Grand Vitara

आपको बता दें, पिछले महीने लॉन्च हुई इस कार को 60 हजार से ज्यादा लोगों ने बुक कर लिया है और इसके साथ ही इसकी डिलीवरी भी शुरू हो चुकी है। लेकिन फिर भी ग्रैंड विटारा के जेटा और अल्फा वैरिएंट को तुरंत खरीदा जा सकता है। बता दें कि, इस एसयूवी में 1.5 के सीरीज पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जेटा वेरिएंट और अल्फा वैरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 13.89 लाख रुपये और 15.39 लाख रुपये है।

Kia Seltos

आपको बता दें, यह देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी कारों में से एक है। इस कार को आप लंबा इंतजार किए बिना तुरंत खरीद सकते हैं। इस कार के जीटीएक्स और जीटीएक्स प्लस, एचटीके, एचटीके प्लस पेट्रोल और एचटीएक्स प्लस वैरिएंट्स तुरंत डिलीवरी के लिए उपलब्ध हैं।

Kia Sonet

इस दिवाली आप किआ की कॉम्पैक्ट एसयूवी सोनेट को भी बिना इंतजार किए खरीद सकते हैं। इस कार का एचटीके प्लस पेट्रोल और जीटीएक्स एमटी पेट्रोल वेरिएंट तुरंत बिक्री के लिए उपल्ब्ध है। इसके साथ ही इस कार पर ढेर सारे ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

Hyundai Alcazar

बता दें कि, इस 7 सीटर एसयूवी की मार्केट में बहुत भारी डिमांड है लेकिन इस दिवाली के अवसर पर यह बिक्री के लिए तुरंत उपलब्‍ध है। इस कार में ढेर सारे फीचर्स मिलते हैं साथ ही इसका इंजन भी बहुत पॉवरफुल है। इस धनतेरस या दिवाली पर आप इस कार पर भी विचार कर सकते हैं.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pakistan Spy: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के लिए कर रहा था जासूसी, गुजरात में हुआ गिरफ्तार- Indianews
NEET student missing: ‘5 साल बाद वापस आऊंगा’, मोबाइल पर मैसेज कर कोटा से लापता हुआ NEET छात्र- Indianews
IMD Alert: चार धाम यात्रा के मद्देनजर IMD ने किया सतर्क, उत्तराखंड के कई जिलों में येलो अलर्ट जारी- Indianews
Canara Bank Viral Video: बैंक अधिकारी टारगेट पूरा न करने पर कर्मचारियों को दी गालियां, देखें वीडियो- Indianews
Karnataka: हिंदू समर्थक समूह क्यों अंतर-धार्मिक जोड़े को ले जाना चाहते थे साथ? वजह हैरान करने वाली- Indianews
US politics sex scandal: अमेरिकी राष्ट्रपति और उनके सेक्स स्कैंडल, जानें कब-कब लगा व्हाइट हाउस पर ब्लैक धब्बा- Indianews
Viral EU report: 400 से अधिक भारतीय खाद्य उत्पाद दूषित, रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा- Indianews
ADVERTISEMENT