होम / Begusarai Violence: विसर्जन जुलूस के दौरान मारपीट! 6 घायल, पुलिस अलर्ट पर

Begusarai Violence: विसर्जन जुलूस के दौरान मारपीट! 6 घायल, पुलिस अलर्ट पर

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 14, 2024, 3:09 pm IST
ADVERTISEMENT
Begusarai Violence: विसर्जन जुलूस के दौरान मारपीट! 6 घायल, पुलिस अलर्ट पर

Fighting during immersion procession

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Begusarai Violence: बेगूसराय में दुर्गा विसर्जन जुलूस के दौरान माहौल तनावपूर्ण हो गया जब पटाखे की आवाज से विवाद भड़क उठा। जानकारी के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब पुराने दुर्गा मंदिर से प्रतिमा लेकर विसर्जन के लिए जुलूस निकाला जा रहा था। जुलूस के दौरान युवाओं के एक समूह ने अचानक पटाखे छोड़े, जिससे एक बुजुर्ग महिला बेहोश हो गई। इस घटना से माहौल गर्मा गया और दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

Kumbh Mela 2025: कुंभ में गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रहेगा प्रतिबंध? जानें पूरा मामला

जानें पूरा मामला

विवाद के दौरान दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर हमला करना शुरू कर दिया, जिसमें कुल 6 लोग घायल हो गए। स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उन्होंने उपद्रवियों को खदेड़कर स्थिति पर काबू पाया। साथ ही, पुलिस के अलर्ट पर रहते हुए उन्होंने पूरी विसर्जन प्रक्रिया को अपनी निगरानी में पूरा कराया।जानकारी के अनुसार, विसर्जन के दौरान जुलूस में पहले सब कुछ शांतिपूर्ण था, लेकिन जैसे ही युवाओं के एक समूह ने पटाखे छोड़े, माहौल बिगड़ गया। मौके पर मौजुद एक बुजुर्ग महिला भी बेहोश हो गई।

कई इलाकों में बलों की बढ़ी तैनाती

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और स्थिति पर नजर बनाए हुए है ताकि आगे कोई अप्रिय घटना न हो। इलाके में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस बल को तैनात किया गया है। दूसरे पक्ष के लोगों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिससे स्थिति हिंसक हो गई। पुलिस की त्वरित कार्रवाई से हालांकि हालात जल्द काबू में आ गए, लेकिन इस घटना ने इलाके में तनाव का माहौल बना दिया है।

Varanasi News Today: वाराणसी में मूर्ति विसर्जन को लेकर प्रशासन हाई अलर्ट, ‘चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT