होम / Bihar IPS Transfer: बिहार में फिर हुआ प्रशासनिक बदलाव, 15 अधिकारियों का हुआ तबादला, देखें List

Bihar IPS Transfer: बिहार में फिर हुआ प्रशासनिक बदलाव, 15 अधिकारियों का हुआ तबादला, देखें List

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 14, 2024, 10:24 pm IST

Bihar IPS Transfer: सांकेतिक फोटो

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Bihar IPS Transfer: बिहार में एक बार फिर आईपीएस अफसरों का तबादला किया गया है। इससे पहले 12 सितंबर को 29 और 13 सितंबर को नौ आईपीएस अफसरों का तबादला किया गया था। आज यानी शनिवार (14 सितंबर) को 15 आईपीएस अफसरों का तबादला किया गया है, जिसकी अधिसूचना गृह विभाग ने जारी कर दी है। इसके तहत कई जिलों के एसपी बदले गए हैं।

अपना दर्द भूलकर सुनीता विलिम्स ने देश के लिए लिया इतना बड़ा फैसला, 5 नवंबर को ऐसे रचेंगी इतिहास

बिहार पुलिस सेवा स्तर के दो अधिकारियों का भी ट्रांसफर

गृह विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार 15 आईपीएस अधिकारियों के साथ बिहार पुलिस सेवा के दो अधिकारियों का भी तबादला किया गया है। पटना में ग्रामीण एसपी और ट्रैफिक एसपी के साथ तीन सिटी एसपी की तैनाती की गई है।

पटना में सिटी एसपी पद पर नई पोस्टिंग

दो दिन पहले राज्य सरकार ने पटना के एसएसपी को छोड़कर सभी सिटी एसपी और ग्रामीण एसपी का तबादला कर दिया था। अब इन पदों पर नई पोस्टिंग की गई है। रोहतास के डेहरी के एसडीपीओ शुभांक मिश्रा को पटना ईस्ट का सिटी एसपी, पटना सिटी के एसडीपीओ आरएस को पटना वेस्ट का सिटी एसपी, पटना सदर की एसडीपीओ स्वीटी सहरावत को पटना सेंट्रल का सिटी एसपी बनाया गया है। इसके अलावा विश्वजीत दयाल को पटना का ग्रामीण एसपी बनाया गया है। बाढ़ के एसडीपीओ अपराजित को पटना का नया ट्रैफिक एसपी बनाया गया है।

मुजफ्फरपुर और भागलपुर में नए सिटी एसपी

राज्य सरकार ने फायर ब्रिगेड में तैनात विद्यासागर को मुजफ्फरपुर का ग्रामीण एसपी बनाया है। फुलवारीशरीफ के एसडीपीओ विक्रम सिहाग को मुजफ्फरपुर का नया सिटी एसपी बनाया गया है। गया के शेरघाटी के एसडीपीओ के. रामदास को भागलपुर का नया सिटी एसपी नियुक्त किया गया है। एएसपी मुजफ्फरपुर कोटा किरण कुमार को एसडीपीओ डेहरी, एएसपी पटना भावरे दीक्षा अरुण को एएसपी सीआईडी, मुंगेर के एएसपी शैलेंद्र सिंह को एसडीपीओ शेरघाटी, एएसपी अभिनव को एसडीपीओ सदर पटना, पूर्णिया के एएसपी अतुलेश झा को एसडीपीओ पटना सिटी नियुक्त किया गया है।

दो बीपीएस अधिकारियों को मिली नई जिम्मेदारी

इसके अलावा बिहार पुलिस सेवा के अधिकारी और पटना के अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार को बाढ़ का एसडीपीओ बनाया गया है। वहीं पटना सचिवालय के एसडीपीओ सुशील कुमार को फुलवारीशरीफ का एसडीपीओ बनाया गया है।

कोलकता रेप मामले को लेकर होगा बड़ा फैसला! Mamata Banerjee के साथ डॉक्टरों की मीटिंग जारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Himachal News: अयोग्य ठहराए गए विधायकों को नहीं मिलेगी पेंशन? सुक्खू सरकार ने राज्यपाल को भेजा बिल
Himachal News: शिमला में ट्रांसफार्मर चोर गैंग का हुआ भंडाफोड़, पुलिस ने 5 आरोपियों को दबोचा
ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज खिलाडी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, खिताबी सूखे को खत्म करना होगा लक्ष्य
Cholesterol को नसों से निचोड़ कर बाहर कर देंगे ये 5 जूस, नहीं पढ़ेगी दवाओं की जरूरत
Afghanistan ने पाकिस्तान को दिखाई उसकी औकात..उसी के घर में जाकर किया ऐसा काम ,तालिबान का जलवा देख दुनिया भर के लोग हैरान
कभी देखी है समुंदर में उड़ती बाइक? पानी पर ऐसे दौड़ाए दो पहिए, घूम गया वीडियो देखने वालों को दिमाग
Mamata Banerjee अगर ये काम करतीं तो आज जिंदा होती रेप पीड़िता? Doctor बेटी के पिता ने खोली CM की पोल, सदमे में बंगाल सरकार
ADVERTISEMENT