होम / Bihar News: दरभंगा में ऑनर किलिंग का मामला, परिवार वालों ने युवती की गला रेतकर की हत्या

Bihar News: दरभंगा में ऑनर किलिंग का मामला, परिवार वालों ने युवती की गला रेतकर की हत्या

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 26, 2023, 12:05 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Darbhanga News: बिहार के दरभंगा जिला में ऑनर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है। मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर स्थित लुच्चीबाड़ा मुहल्ला का है। जहां प्रेम प्रसंग के मामले में परिवार वाले ने एक युवती की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद युवती के परिजन ने युवती को घर मे बंदकर फरार हो गये। वहीं सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर घर का ताला तोड़कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अनुशंधान में जुट गई है।

तेज धार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर स्थित लुच्चीबाड़ा मुहल्ला निवासी सूरज महतो की पुत्री अर्चना कुमारी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी युवती के परिजनों को पता चल गई। जिसके बाद परिजनों ने इस बात का विरोध करते हुए युवती के साथ मारपीट करते हुए तेज धार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर परिवार के सभी सदस्य घर मे बाहर से ताला मारकर फरार हो गए। वहीं मारपीट के बाद घर मे ताला बंद देख आसपास के लोगो के अनहोनी का शंका हुआ। जिसके बाद इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई।

शव को ठिकाने लगाने के लिए परिजन कर रहे थे अंधेरा होने का इंतजार

वहीं मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने कहा कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई है कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के लुचीबाड़ा स्थित एक मकान में एक युवती की हत्या कर छुपाया गया है। हत्यारे द्वारा अंधेरे होने का इंतजार किया जा रहा था उसके बाद शव को ठिकाने करने की योजना बनाई जा रही थी। सूचना मिलते ही थाना दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची तो घर में कोई नहीं था। आसपास के घर में भी ताला लगा हुआ था। घर के अंदर जाकर तलाश ली गई तो एक लाश मिली। जिसकी उम्र 15 से 16 साल की है। मौके से कुछ सुराग मिले है। हत्यारो को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। अभी तक जितनी जानकारी मिली है उससे यह घटना ऑनर किलिंग का प्रतीत हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT