होम / Tejashwi Yadav: मंगल पांडेय की शू-कवर वाली तस्वीर पर तेजस्वी यादव का बड़ा हमला, कहा- 'बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था…'

Tejashwi Yadav: मंगल पांडेय की शू-कवर वाली तस्वीर पर तेजस्वी यादव का बड़ा हमला, कहा- 'बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था…'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 21, 2024, 9:36 pm IST
ADVERTISEMENT
Tejashwi Yadav: मंगल पांडेय की शू-कवर वाली तस्वीर पर तेजस्वी यादव का बड़ा हमला, कहा- 'बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था…'

India News Bihar(इंडिया न्यूज),Tejashwi Yadav: बिहार के बेगूसराय सदर अस्पताल से सर्जिकल कैप की जगह पॉलिथीन कैप पहने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय की तस्वीर सामने आने के बाद अब राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है. विपक्ष भी सरकार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी अस्पताल का निरीक्षण करने के दौरान जूता कवर पहने मंत्री मंगल पांडेय की तस्वीर पर निशाना साधा है।

याह्या सिनवार की मौत का हमास ने ले लिया बदला, इजरायली सेना के ब्रिगेड कमांडर को किया ढेर, अब क्या करेंगे नेतन्याहू?

तेजस्वी यादव ने मंगल पांडे के बारे में क्या कहा?

तेजस्वी यादव ने पोस्ट किया है, “तस्वीर में दिख रहे व्यक्ति बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे हैं। अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने उन्हें सर्जिकल हेड कवर की जगह जूते का कवर पहना दिया। मंत्री जी को भी फर्क नहीं पता।” उन्होंने आगे लिखा, “अब जरा बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था की कल्पना कीजिए। वे बिहार के अब तक के सबसे बेकार और असफल स्वास्थ्य मंत्री रहे हैं।”

जानें पूरा मामला?

दरअसल, पिछले रविवार को मंत्री मंगल पांडेय बेगूसराय सदर अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। सदर अस्पताल के दौरे के दौरान डॉक्टरों और नर्सों ने उन्हें सिर ढकने के लिए शू कवर पहना दिया। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के साथ हुई यह बड़ी लापरवाही चर्चा का विषय बन गई है। मंगल पांडेय के सिर पर ‘शू कवर’ की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जहां यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। वहीं विपक्ष भी बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठा रहा है।

Noida Accident: नोएडा में दर्दनाक हादसा! ट्रेन की चपेट में 1 की मौत 5 हुए घायल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT