होम / West Champaran Accident: भीषण सड़क हादसा! 4 लोगों की दर्दनाक मौत, जानें पूरा मामला

West Champaran Accident: भीषण सड़क हादसा! 4 लोगों की दर्दनाक मौत, जानें पूरा मामला

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 12, 2024, 6:20 pm IST
ADVERTISEMENT
West Champaran Accident: भीषण सड़क हादसा! 4 लोगों की दर्दनाक मौत, जानें पूरा मामला

West Champaran News

India News Bihar (इंडिया न्यूज), West Champaran Accident: पश्चिमी चंपारण जिले से अलग-अलग सड़कों पर हुए हादसों में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, इन सड़क दुर्घटनाओं ने इलाके में सनसनी फैला दी है और पुलिस सभी मामलों की जांच में जुट गई है। मृतकों की पहचान राजन कुमार (18), सिकंदर राम (40), सूरज कुमार (23), और चंद्रकली देवी (70) के रूप में हुई है।

MP News: किसानों ने खराब सोयाबीन का रावण रूपी पुतला बनाया, फिर कर दिया दहन

जानें पूरा मामला

घटनाओं की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इन घटनाओं के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि, घटनाओं के बाद स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा देखा गया। ऐसे में, ग्रामीणों ने सड़क सुरक्षा और दुर्घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी पर सवाल उठाते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की। उनका कहना है कि इन हादसों से सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया है और प्रशासन को इस पर कड़े कदम उठाने चाहिए।

पुलिस जुटी जांच में

पश्चिमी चंपारण के एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि सभी मामलों की गहन जांच की जाएगी और सड़क सुरक्षा को लेकर सख्त कदम उठाए जाएंगे ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाएं न हों। दूसरी तरफ, यह हादसा पूरे इलाके में एक बार फिर सड़क सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंता का विषय बन गया है। प्रशासन ने ग्रामीणों से शांति बनाए रखने की अपील की है और कहा है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Ayodhya News: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर अवधेश प्रसाद ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT