होम / Budget 2023: आम बजट में गरीबों का हित केंद्र में रहा- पीएम मोदी

Budget 2023: आम बजट में गरीबों का हित केंद्र में रहा- पीएम मोदी

Ashish Mishra • LAST UPDATED : February 7, 2023, 4:00 pm IST

 

नई दिल्ली (Budget 2023): दिल्ली में आज यानी 7 फरवरी को बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई। जिसमें बीजेपी के तमान नेताओं ने हिस्सा लिया। बैठक में पीएम मोदी ने एक फरवरी को संसद में पेश किए गए बजट की तारीफ की और आम बजट को गरीबों के हित के लिए बताया। पीएम मोदी ने कहा कि बजट में गरीबों का हित केंद्र में रखकर बजट को पेश किया। इस बजट में गरीबों के साथ-साथ हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखा गया।

पीएम मोदी के संसदीय दल की बैठक में पहुंचने पर तमाम नेताओं ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। लोगों के हित पर आधारित बजट पेश करने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मोदी को माला पहनाकर उनका स्वागत भी किया। पीएम मोदी कहा कि कोई इसे चुनावी बजट नहीं कर रहा है, क्योंकि यह बजट लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

हर वर्ग के लोगों ने किया बजट का स्वागत

पीएम ने कहा कि बजट को समग्र विकास और समाज के हर वर्ग के हितों ने इसके प्रस्तावों को संचालित किया है। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने पीएम मोदी के भाषण का हवाला देते हुए कहा कि जो लोग वैचारिक रूप से बीजेपी का विरोध करते थे, वो लोग भी बजट का स्वागत किए हैं, क्योंकि बजट में समाज के हर वर्ग पर ध्यान दिया गया है।

लोगों के बीच जाकर बजट के बारे में बताएं

पीएम मोदी ने संसदीय दल की बैठक में सभी सांसदों को संबोधित करते हुए मुश्किल समय में बजट को पेश किए जाने को लेकर अपनी सरकार के प्रयास की सराहना की। पीएम ने कहा कि आम बजट में समाज के हर वर्ग के लिए कुछ न कुछ है। उन्होंने सभी सांसदों से बजट को अपने क्षेत्र के लोगों तक ले जाने के लिए भी कहा।

इसे भी पढें-Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में कांग्रेस को झटका, विधायक दल के नेता ने दिया इस्तीफा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Orry ने किया अपने ‘अजीब काम’ का खुलासा, फेमस होने से पहले करते थे ये काम -Indianews
रुस्लान प्रीमियर में भांजी पर प्यार लुटाते दिखें Salman Khan, परिवार के साथ खिंचवाई तस्वीरें -Indianews
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव फेज 2 के मतदान में ये करोड़पति और सबसे गरीब उम्मीदवार के नाम हैं शामिल, जानें कुल संपत्ति-Indianews
Petrol Diesel Price: 26 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें देशभर कच्चे तेल का भाव-indianews  
एन्क्रिप्शन हटाने पर किया मजबूर तो छोड़ देंगे भारत, जानें Whatsapp ने दिल्ली HC को क्यों दी ये चेतावनी-Indianews
Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की सारी यादें, वेडिंग गाउन को इस तरह किया तैयार -Indianews
Iran-Pakistan Statement: क्यों उड़ा कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ का मजाक? जानें बयान में क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT