होम / Aditya Roy Kapoor On Affair: आदित्य ने अनन्या के साथ प्यार की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा "मुझे ब्रेक की जरूरत थी"

Aditya Roy Kapoor On Affair: आदित्य ने अनन्या के साथ प्यार की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा "मुझे ब्रेक की जरूरत थी"

Simran Singh • LAST UPDATED : August 1, 2023, 10:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditya Roy Kapoor On Affair, दिल्लीबॉलीवुड के एक्टर आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी नीची जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनें हुए है। खबरों की मानें तो आदित्य बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अभी तक दोनो ने अपने र्श्ते को ऑफिशियली सभी के सामने नहीं रखा है और सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल होने के बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है। तस्वीरों के वायरल होने के बाद दर्शकों ने बाते बनाना शुरु कर दिया था और अब पुर्तगाल की वायरल तस्वीरों पर आदित्य ने चुप्पी तोड़ी है।

आदित्य ने वायरल तस्वीरों पर तोड़ी चुप्पी

मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में आजित्य रॉय कपूर ने कहा, “ये अच्छी बात है कि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं लेकिन हां मैंने इसके बारे में जरुर सुना है” वहीं इंटरव्यू में जब आदित्य से उनके पुर्तगाल की तस्वीरों के बारें में पूछा गया तो आदित्य ने कहा, “मुझे ब्रेक की जरूरत थी, मैंने मानसून मिस किया, मुझे मुंबई में मानसून बहुत पसंद है, जब मैं वापस आया तो लगातार एक हफ्ते तक बारिश हुई”

मूवी डेट की तस्वीरें भी आई थी सामने

वहीं मुबंई वापसी के बाद आदित्य और अनन्या की मूवी डेट की तस्वीरें भी वायरल हुई थी। खबरों के मुताबिक कपल फिल्म बार्बी देखने के लिए गया था। वायरल तस्वीरों में अनन्या ने फिल्म के लिए पिंक ड्रेस भी पहना हुआ था। दूसरी ही तरफ आदित्य व्हाइट शर्ट और ट्राउजर में देखा गया था।

कब से उठी सुर्खियां

वहीं बता दें की आदित्य और अनन्या के रिलेशनशिप की खबरें तब से सुर्खियों का हिस्सा में शामिल है। जब दोनों कृति सेनन की दिवाली पार्टी में साथ में देखे गए थे और उसके बाद दोनों को मनीष मल्होत्रा के लैक्मे फैशन वीक में साथ में रैंप वॉक करते हुए भी देखा गया था। इसके अलावा फीफा वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल में भी दोनों को साथ में देखकर फैंस को लगने लगा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर अभिनव का सामने आया रिएक्शन, रुबीना पहले ही दे चुकी है किलियरटी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi in West Bengal: पीएम मोदी पहुंचे कोलकाता, आज करेंगे बंगाल में चुनावी रैलियों को संबोधित- indianews 
Lok Sabha Election: मेरी मां ने मुझे सिखाया हिंदू धर्म क्या है, प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर किया कटाक्ष- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पैसों से भरी रहेगी आपकी जेब, जानें अपना राशिफल-Indianews
West Bengal: बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत कार्यालय में गोलीबारी, 1 घायल- Indianews
CSIR UGC NET June 2024: सीएसआईआर यूजीसी नेट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, लास्ट डेट 21 मई-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु के सलेम में दो जाति समूहों के बीच झड़प, दुकानों को किया आग के हवाले- Indianews
Blood Cancer: बच्चों में कैसे पनपता है ब्लड कैंसर का खतरा, जानें ल्यूकेमिया के लक्षण और उपाय-Indianews
ADVERTISEMENT