होम / आदित्य नारायण की बेटी तविशा ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे से की मुलाकात

आदित्य नारायण की बेटी तविशा ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे से की मुलाकात

Mukta • LAST UPDATED : August 14, 2022, 11:01 am IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : आदित्य नारायण और भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया एक दूसरे के साथ बहुत करीबी बंधन साझा करते हैं। गायक-मेजबान को अक्सर युगल की होम प्रोडक्शन सीरीज, द खतरा खतरा शो और यहां तक ​​कि पारिवारिक समारोहों में भी देखा जाता है। वे एक-दूसरे के उतार-चढ़ाव का हिस्सा हैं। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने 38 दिनों के अंतराल के साथ लगभग एक ही समय में पितृत्व ग्रहण किया। आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल को 24 फरवरी को एक बच्ची, तविशा का आशीर्वाद मिला, जबकि भारती और हर्ष ने इस साल 3 अप्रैल को अपने बच्चे, लक्ष्य का स्वागत किया।

शुक्रवार को इन बच्चों का मिलन था जब तविशा लक्ष से मिलीं। आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने गोद में दोनों मुंचकिनों के साथ उनकी एक तस्वीर पोस्ट की। उसके चेहरे की मुस्कान इन बच्चों के एक-दूसरे से मिलने की खुशी के बारे में बताती है। श्वेता ने ब्लू फ्लोरल प्रिंट वाली सिंपल व्हाइट कॉटन ड्रेस पहनी थी और काफी खूबसूरत लग रही थी। तविशा अपने प्यारे हेयरडू के साथ पीच आउटफिट में दिखीं और लक्ष्य ने बिब के साथ नीले और भूरे रंग की पोशाक पहनी थी। आदित्य नारायण ने फोटो पर एक प्यारा सा कमेंट किया और लिखा, “ऑल क्यूटी पाई इन वन फ्रेम (एसआईसी)”।

Aditya Narayan's daughter Tavisha and Bharti Singh's son

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे लक्ष्य की बात करें तो उनके माता-पिता और शुभचिंतक उन्हें प्यार से ‘गोल्ला’ कहते हैं। नए माता-पिता अक्सर इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अपनी खुशी की तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं। गोला का एक समर्पित सोशल मीडिया अकाउंट और उनके नाम पर कई फैन क्लब भी हैं। माता-पिता लक्ष्य को गोवा की पहली यात्रा पर ले गए जहां जोड़े ने समुद्र तट पर शादी की थी। भारती कुछ दिन पहले लक्ष्य को अपने नाना से मिलने भी ले गई थी। अपने बच्चे के बारे में साझा करते हुए, हर्ष और भारती ने अपने व्लॉग में कहा, गोला एक शांत लड़का है और रात में चैन की नींद सोता है।

आदित्य और श्वेता सोशल मीडिया पर बच्ची की मनमोहक तस्वीरें साझा करते रहते हैं। अपने दिग्गज सिंगर-दादा उदित नारायण के साथ तविशा की तस्वीरें सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : एकता कपूर इस स्वतंत्रता दिवस पर लेकर आ रही हैं ‘ये दिल मांगे मोर’, इस कॉन्सेप्ट पर आधारित होगा शो

ये भी पढ़े : आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्डा’ हुई ऑनलाइन लीक, फिल्म की कमाई पर पड़ेगा असर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT