होम / कंगना रनौत के बाद नए संसद भवन पहुंची तमन्ना भाटिया, दिव्या दत्ता ने भी की शिरकत, देखें वीडियो

कंगना रनौत के बाद नए संसद भवन पहुंची तमन्ना भाटिया, दिव्या दत्ता ने भी की शिरकत, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 21, 2023, 7:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Tamannaah Bhatia At New Parliament: हाल ही में 19 सितंबर, भारतीय राजनीति के क्षेत्र में एक ऐतिहासिक रूप में दर्ज हुआ है। इसी दिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अगुवाई में नए संसद भवन में सत्र का आरंभ हुआ और महिला आरक्षण बिल भी पेश हुआ। जबसे हिंदी सिनेमा की तमाम एक्ट्रेसेज मंगलवार यानी 19 सितंबर से नई संसद भवन को देखने के लिए लगातार पहुंच रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया देश के नए संसद भवन का अवलोकन करने पहुंची। इस दौरान तमन्ना का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

नए संसद भवन पहुंची तमन्ना भाटिया

आपको बता दें कि बीते मंगलवार से नए संसद भवन के अनावरण के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेसेज का मेला लगा हुआ है। हर दिन कोई न कोई अदाकारा नई संसद को देखने के लिए आ रही हैं। अब इस कड़ी में अगला नाम तमन्ना भाटिया का जुड़ रहा है। गुरुवार, 21 सितंबर को तमन्ना भाटिया राजनीति के नए रंगमंच के क्रेंद को देखने के लिए राजधानी दिल्ली पहुंची हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रेड कलर की साड़ी में ट्रेडिशनल लुक अपनाकर तमन्ना भाटिया ने देश के नए संसद भवन में एंट्री की। इस मौके पर तमन्ना के साथ अन्य कई नामी एक्ट्रेस भी नजर आईं।

दिव्या दत्ता ने भी नए ससंद भवन में की शिरकत

एक अन्य वीडियो में तमन्ना के साथ फेमस एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी दिखाई दी हैं। सोशल मीडिया पर तमन्ना का ये लेटेस्ट वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। तमन्ना भाटिया से पहले कंगना रनोट, ईशा गुप्ता, भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल सहित तमाम बी टाउन एक्ट्रेसेज नई संसद भवन के दर्शन कर चुकी हैं।

महिला आरक्षण बिल को लेकर तमन्ना भाटिया ने कही ये बड़ी बात

नए संसद भवन घूमने के दौरान तमन्ना भाटिया ने मीडिया से भी बातचीत की। इस दौरान तमन्ना ने महिला आरक्षण बिल को लेकर कहा है, “जिस तरह से हमारी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर लोगों के मन में ये धारणा रहती है कि बहुत मुकाबला है, आसानी से सफलता नहीं मिलेगी, ठीक उसी तरह राजनीति का भी वही हाल है। लेकिन इस नए बिल से अब राजनीति के क्षेत्र में चीजें आसान होने वाली हैं और आम लोगों ये प्रेरणा प्रदान करेगा।”

 

Read Also: इस फेमस डिजाइनर के लहंगे में Parineeti Chopra बनेंगी Raghav Chadha की दुल्हन, पहनेंगी यूनिक ज्वैलरी, जाने वेडिंग से जुड़े अपडेट (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT