होम / Maidaan के बाद एक और स्पोर्ट्स बायोपिक में काम करते दिखेंगे Ajay Devgn, इस इतिहासकार की दर्शाएंगे कहानी

Maidaan के बाद एक और स्पोर्ट्स बायोपिक में काम करते दिखेंगे Ajay Devgn, इस इतिहासकार की दर्शाएंगे कहानी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 22, 2024, 3:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ajay Devgn Biopic: साल 2024 अजय देवगन (Ajay Devgn) के लिए बेहतरीन होने वाला है। जी हां, क्योंकि इस साल उनकी कई मूवी रिलीज होने वाली हैं। इसी में से एक है ‘मैदान’ (Maidaan)। फिल्म मैदान एक बायोपिक है, जिसमें अभिनेता फुटबॉल के आर्किटेक्ट कहे जाने वाले सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहें हैं। इस फिल्म के बाद अजय एक और स्पोर्ट्स बायोपिक में काम करते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि, इसकी अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है और न ही फिल्म के लिए अभी निर्देशक का चयन हुआ है।

इस शख्स की बायोपिक में काम करेंगे अजय देवगन!

बेटे Akaay संग भारत वापस लौटेंगी Anushka Sharma, IPL 2024 में होंगी शामिल! – India News

आपको बता दें कि कुछ नायकों की उपलब्धियां कई बार इतिहास में दबकर रह जाती हैं। क्रिकेटर पालवंकर बालू भी उन्हीं में शामिल हैं। साल 2002 में आई पुस्तक ‘ए कॉर्नर ऑफ ए फॉरेन फील्ड: द इंडियन हिस्ट्री ऑफ अ ब्रिटिश स्पोर्ट’ में इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने दलित समाज से आने वाले देश के पहले क्रिकेटर बालू पर प्रकाश डाला था। अब निर्माता अजय देवगन, तिग्मांशु धूलिया और प्रीति विनय सिन्हा इस खिलाड़ी पर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं, जिन्होंने जातिगत भेदभाव पर विजय पाकर मैदान पर अपनी सही जगह हासिल की थी।

जानकारी के अनुसार, पुणे में क्रिकेट क्लब में ग्राउंड्समैन के रूप में शुरुआत करने वाले बालू 1896 में बाम्बे (मुंबई) आए और उन्हें हिंदू जिमखाना के लिए खेलने के लिए चुना गया। आज उन्हें दिग्गज भारतीय क्रिकेटरों में गिना जाता है। निर्माताओं ने अभी तक बायोपिक के लिए मुख्य अभिनेता और निर्देशक का चयन नहीं किया है। साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग आरंभ होने की संभावना है।

Deepika-Ranveer ने इस कारण से जारी नहीं किया था अपनी शादी का वीडियो, इस खास वजह से 5 साल तक छिपाया – India News

अजय देवगन का वर्कफ्रंट

रोमांटिंक अंदाज में स्पॉट हुए Arbaaz Khan और Sshura Khan, हाथों में हाथ थामे नजर आया ये कपल – India News

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अजय देवगन की फिल्म शैतान रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रहीं है। इसके अलावा एक्टर की सिंघम अगेन, रेड 2, औरों में कहा दम था जैसी फिल्में लिस्ट में शामिल हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT