होम / रूह बाबा के बाद अब डॉन बनकर दहशत फैंलाएंगे Kartik Aaryan, डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की इस फिल्म से आया अपडेट

रूह बाबा के बाद अब डॉन बनकर दहशत फैंलाएंगे Kartik Aaryan, डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की इस फिल्म से आया अपडेट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 1, 2024, 1:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan in Vishal Bhardwaj Movie: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने ‘भूल भुलैया 3’ के सेट से एक तस्वीर भी शेयर की थी। इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) नजर आ रही थीं। अब इस फिल्म के बाद कार्तिक आर्यन का नाम विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) की हुसैन उस्तरा पर बनी रही फिल्म के साथ जुड़ रहा है। इस फिल्म को लेकर एक बाद एक अपडेट सामने आ रहा हैं। कार्तिक आर्यन इस फिल्म में अहम रोल नजर आने वाले है।

डॉन के रोल में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

Mannara ने Priyanka Chopra के कारण परिणीति को अपने बर्थडे बैश में नहीं किया इनवाइट, सामने आई ये वजह – India News

जानकारी के अनुसार, एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम एक के बाद एक फिल्मों के साथ जुड़ रहा है। कई दिनों से खबरें चल रही हैं कि कार्तिक आर्यन फिल्म डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के साथ काम करने जा रहें हैं। अब इसको लेकर सोशल मीडिया एक्स (ट्वीटर) पर एक जानकारी शेयर की है। उन्होंने बताया कि कार्तिक आर्यन विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म में डॉन हुसैन उस्तरा के रोल में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म की शूटिंग साल 2024 के सितंबर महीने से शुरू होने वाली है। माना जा रहा है कि विशाल भारद्वाज जल्द ही इस फिल्म को लेकर ऐलान कर सकते हैं।

Disha Patani नहीं बल्कि Kriti Sanon थीं Tiger Shroff की पहली गर्लफ्रेंड! वरुण धवन ने किया चौंकाने वाला खुलासा – India News

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्में

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो विशाल भारद्वाज की इस फिल्म के अलावा कई धांसू फिल्में शामिल हैं। कार्तिक आर्यन फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में तृप्ति डिमरी के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म डायरेक्टर कबीर खान की अपकमिंग मूवी ‘चंदू चैंपियन’ में भी नजर आएंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT