होम / शादी के 18 साल बाद Aishwarya और Dhanush ने खत्म किया अपना रिश्ता, कोर्ट में लगाई तलाक की अर्जी

शादी के 18 साल बाद Aishwarya और Dhanush ने खत्म किया अपना रिश्ता, कोर्ट में लगाई तलाक की अर्जी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 8, 2024, 4:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya and Dhanush Divorce: अभिनेता धनुष और फिल्म निर्माता ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) ने अलग होने की घोषणा के दो साल बाद तलाक के लिए अर्जी दी है। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने हाल ही में चेन्नई फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है।

धनुष और ऐश्वर्या ने दी तलाक की अर्जी

आपको बता दें कि सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि उन्होंने धारा 13 बी के तहत याचिका दायर की है– आपसी सहमति से तलाक। जल्द ही उनके मामले की सुनवाई होगी। धनुष और ऐश्वर्या पिछले दो साल से अलग रह रहें हैं।

Vijay Deverakonda की टीम ने ट्रोलर्स के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, खराब हुआ फैमिली स्टार का भी बिजनेस – India News

साल 2022 में एक नोट के साथ अलग होने की थी घोषणा

उन्होंने जनवरी साल 2022 में अलग होने के अपने फैसले की घोषणा की थी। धनुष ने एक्स (ट्विटर) पर एक नोट में शेयर किया था, जिसमें लिखा था, “दोस्त, जोड़े, माता-पिता और शुभचिंतक के रूप में 18 साल का साथ। यात्रा विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हो जाते हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने का फैसला किया है और हमें बेहतर के लिए व्यक्तियों के रूप में समझने के लिए समय निकालेंगे। कृपया हमारे निर्णय का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक गोपनीयता दें। ॐ नामशिवाय! प्यार फैलाओ, डी।”

आखिरकार Tiger Shroff ने Disha Patani संग अपने ब्रेकअप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात – India News

ऐश्वर्या ने उसी नोट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और लिखा था, “किसी कैप्शन की आवश्यकता नहीं है, केवल आपकी समझ और आपका प्यार आवश्यक है!”

धनुष और ऐश्वर्या की लव लाइफ

बता दें कि दिग्गज अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या और धनुष ने साल 2004 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के दो बेटे यात्रा और लिंगा हैं, जिनका जन्म 2006 और 2010 में हुआ था। उनके अलग होने की घोषणा के बाद, उन्हें अपने बेटों के स्कूल के कार्यक्रमों में देखा गया।

Ramayana के प्रोड्यूसर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt, डायरेक्टर नितेश तिवारी संग तस्वीरें हुई वायरल – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Dubai Weather Forecast: भारी बारिश के कारण अबू धाबी के कई इलाके जलमग्न, दुबई हवाई अड्डों ने जारी की एडवाइजरी- indianews
US Presidential Election 2024: कौन होगा अमेरिका का अगला राष्ट्रपति? जिंदा नास्त्रेदमस ने की ये चौकाने वाली भविष्यवाणी-Indianews
डांस दीवाने 4 के सेट पर Karan Kundrra-Arjun Bijlani ने बढ़ाया पारा, करी ये हरकत-Indianews
Tripura: त्रिपुरा ने ईंधन की बिक्री पर लगाया प्रतिबंध, जानें वजह-Indianews
Delhi Women Commission: स्वाती मालीवाल ने की एलजी के फैसले की आलोचना, जानें क्या कहा-Indianews
Covishield Case: कोविशील्ड वैक्सीन लेते ही गई थी युवती की जान, माता-पिता ने सीरम इंस्टीट्यूट को लेकर उठाया ये कदम-Indianews
शशांक खेतान की रोमांटिक कॉमेडी में Varun-Janhvi के साथ शामिल हुआ ये एक्टर -Indianews
ADVERTISEMENT