होम / Pushpa 2 के रिलीज से पहले ओटीटी राइट्स का हुआ ऐलान, अल्लू अर्जुन की फिल्म इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Pushpa 2 के रिलीज से पहले ओटीटी राइट्स का हुआ ऐलान, अल्लू अर्जुन की फिल्म इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 16, 2024, 2:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pushpa 2 OTT Rights: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) को लेकर खबरों में बने हुए है। इस फिल्म के रिलीज होने फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट को काफी सक्सेस मिली और अब इसके दूसरे पार्ट पर फैंस की नजरें टिकी हुई हैं। ‘पुष्पा 2’ सिनेमाघरों में 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म मेकर्स सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ अपडेट शेयर करते रहते हैं, जिसकी वजह से फिल्म चर्चा में बनी रहती है।

अब फिल्म के ओटीटी राइट्स का ऐलान कर दिया गया है। जी हां, ये पहली बार हुआ है कि किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म की रिलीज से पहले ही उनके ओटीटी राइट्स की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स में कहीं और फिल्म को लेकर भी जानकारी शेयर की है।

नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

रिलीज के बाद अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इस बात की अनाउंसमेंट कर दी है। नेटफ्लिक्स ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “पुष्पा छुपकर बाहर आने वाली है और वो राज करने आ रहा है। पुष्पा 2 थिएटर में रिलीज होने के बाद नेटफ्लिक्स पर तमिल, तेलूगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

पुष्पा के लिए अल्लू अर्जुन ने जीता था नेशनल अवॉर्ड

फिल्म के पहले पार्ट यानी ‘पुष्पा: द राइज’ के लिए अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था। वो पहले तेलुगू एक्टर हैं, जिन्हें नेशनल अवॉर्ड मिला था। पुष्पा के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद से अल्लू अर्जुन से फैंस की उम्मीदें बहुत बढ़ गई हैं।

‘पुष्पा 2’ की स्टारकास्ट

‘पुष्पा 2’ में एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की माने तो सई पल्लवी (Sai Pallavi) को अल्लू अर्जुन की बहन के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, अभी तक इस पर ना ही मेकर्स और ना ही सई ने कोई रिएक्शन दिया है। इस फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vitamin B12 Deficiency: विटामिन बी12 की कमी के होते है ये लक्षण, नहीं करे नज़रअंदाज़- Indianews
Lok Sabha Election: महाराष्ट्र में विपक्ष पर गरजे पीएम मोदी, सिंचाई परियोजना पर कांग्रेस का किया घेराव-Indianews
Shah Rukh Khan ने Rishabh Pant की बेटे आर्यन से की तुलना, कार दुर्घटना के बाद क्रिकेटर की वापसी पर जताई खुशी -Indianews
सुपर लीग मैच में Ranbir Kapoor-Alia Bhatt हुए शामिल, फुटबॉल खेल के दौरान टीम को चीयर करता दिखा कपल -Indianews
Numerology Lucky Color: कौन-सा रंग है आपके लिए शुभ? भाग्य संवारने के लिए आज ही आजमाएं
Indian Navy Chief: एडमिरल दिनेश त्रिपाठी ने नौसेना स्टाफ के नए प्रमुख के रूप में संभाला पदभार, नाम है कई उपल्बधियां-Indianews
7 Maoist Killed in Chattisgarh: छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, दो महिलाएं समेत 7 नक्सलियों को मार गिराया-Indianews
ADVERTISEMENT