होम / Anjini Dhawan: व्हाइट बिकिनी में मरमेड बनी अंजिनी धवन, तस्वीरें देख फैंस भरेंगे आहें

Anjini Dhawan: व्हाइट बिकिनी में मरमेड बनी अंजिनी धवन, तस्वीरें देख फैंस भरेंगे आहें

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : July 5, 2023, 9:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anjini Dhawan , दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन भले ही फिल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं हैं। लेकिन अंजिनी की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। जिस वजह से वे आए दिन काफी लाइमलाइट में भी बनी रहती हैं।  Previewबता दें, 23 साल के कम उम्र में अंजिनी कि सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। क्योंकि अंजिनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटो और वीडियो शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती है।Previewअंजिनी बेहद खूबसूरत होने के साथ-साथ जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। अंजिनी के खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी फेल हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर जब भी अंजिनी कोई तस्वीरें पोस्ट करती हैं वो तुरंत ही तेजी से वायरल हो जाती है।Previewइस समय भी अंजिनी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही है। बता दें, अंजिनी द्वारा शेयर की गई फोटोज में वे वेकेशन एंजॉय करते हुए व्हाइट बिकिनी पहने मरमेड बनी अपनी जुल्फों को लहराते हुए कैमरे के सामने एक से बढ़ एक बोल्ड पोज दे लोगों को ध्यान खींच रही हैं।Preview

अंजलि इंस्टा शेयर एक-एक फोटो में गजब की अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। वही सोशल मीडिया यूजर्स भी अंजिनी का ये बोल्ड अवतार को खूब पसंद कर रहे है। साथ ही जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।Previewबता दें, अंजिनी कपूर वरुण धवन के कजिन सिद्धार्थ धवन और राखी टंडन की बेटी हैं।

यह भी पढ़ें:  फरहान अख्तर की साली ने बिकिनी में फोटोज शेयर कर उड़ाए यूजर्स के होश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT