होम / अनुपम खेर ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड ना मिलने पर किया ट्वीट, अल्लू अर्जुन के इस खिताब के जीतने पर नहीं हैं खुश!

अनुपम खेर ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड ना मिलने पर किया ट्वीट, अल्लू अर्जुन के इस खिताब के जीतने पर नहीं हैं खुश!

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 25, 2023, 5:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anupam Kher Upset for National Award Best Actor: 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2023 (69th National Film Awards 2023) की 24 अगस्त को घोषणा हो चुकी है। विनर्स के नाम सामने आ गए हैं। बता दें कि जहां बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को मिला है तो वहीं बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कृति सेनन (Kriti Sanon) को मिला है। इसी बीच दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) को बेस्ट एक्टर का खिताब ना जीत पाने पर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। लेकिन अनुपम खेर ने उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को नरगिस दत्त अवॉर्ड मिलने पर खुशी जताई है।

अनुपम खेर ने किया ये ट्वीट

आपको बता दें कि दिग्गज एक्टर अनुपम खेर को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड ना मिलने पर सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “बहुत खुशी और गर्व की बात है कि द कश्मीर फाइल्स ने प्रतिष्ठित सबसे महत्वपूर्ण अवॉर्ड जीता है। राष्ट्रीय एकता पर बेस्ट फीचर फिल्म के लिए नरगिस दत्त अवॉर्ड मिला है। एक एक्टर ही नहीं बल्कि फिल्म एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर भी मैं इस फिल्म को मिले सम्मान से खुश हूं। तब और खुशी होती अगर मुझे मेरी एक्टिंग के लिए अवॉर्ड मिलता। पर अगर सारी ख्वाहिशें पूरी हो जाएं तो आगे काम करने का मजा और उत्साह कैसे आएगा। चलिए! अगली बार! मेरी सभी विनर्स को दिल से बधाई! जय हो!”

अनुपम खेर के इस ट्वीट के बाद लोग कयासबाजी कर रहें हैं कि अनुपम खेर साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिलने से खुश नहीं हैं।

‘द कश्मीर फाइल्स’ एक्ट्रेस को मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस अवॉर्ड

69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ नरगिस दत्त अवॉर्ड के अलावा इसी फिल्म की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है। विवके अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ बीते साल 2022 में रिलीज हुई थी। बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली पल्लवी जोशी डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की पत्नी हैं।

 

Read Also: नए संसद भवन में दिखाई जाएगी सनी देओल की ‘गदर 2’, तीन दिन तक होगी स्क्रीनिंग, डायरेक्टर ने किया रिएक्ट (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Priyanka Chopra की बेटी फिल्म के सेट पर जाने को हुई तैयार, एक्ट्रेस ने शेयर किया Malti का आईडी कार्ड -Indianews
WBCHSE Class 12 Result 2024: पश्चिम बंगाल HS रिजल्ट जल्द होगा जारी, यहां चेक करें ताजा आपडेट- indianews
IPL 2024: KKR की हार के बाद गौतम गंभीर ने खोया अपना आपा, अंपायर से की बहस; यहां देखें वायरल वीडियो-Indianews
Salman Khan फायरिंग केस में Lawrence Bishnoi के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर हुआ जारी -Indianews
Udit Narayan की दूसरी शादी के बावजूद भी जबरदस्ती बेडरुम में घुसी सिंगर की पहली पत्नी, जानें पूरा किस्सा -Indianews
OJEE 2024 एडमिट कार्ड जारी,  ऐसे करें डाउनलोड- indianews
Hypochlorous Acid: विश्व युद्ध का कीटाणुनाशक मुंहासों को कर रहा गायब! इंस्टाग्राम पर वायरल है ये चमत्कारी इलाज
ADVERTISEMENT