होम / IFFM 2023 में कार्तिक आर्यन को फीमेल फैन ने सरेआम किया शादी के लिए प्रपोज, एक्टर ने दिया मजेदार रिएक्शन

IFFM 2023 में कार्तिक आर्यन को फीमेल फैन ने सरेआम किया शादी के लिए प्रपोज, एक्टर ने दिया मजेदार रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 10, 2023, 10:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Fan Marriage Proposal: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी आने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के अपेडट शेयर करते रहते हैं। अपनी क्यूट स्माइल और कमाल की एक्टिंग के चलते कार्तिक ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। इस समय कार्तिक आर्यन फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ के लिए इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 (Indian Film Festival of Melbourne 2023) के लिए ऑस्ट्रेलिया गए हुए हैं।

इस दौरान कार्तिक का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक फीमेल फैन एक्टर को शादी के लिए प्रपोज करती दिखाई दे रही हैं। इसके बाद कार्तिक आर्यन ने हैरान करने वाला रिएक्शन भी दिया है।

IFFM 2023 में कार्तिक को फीमेल फैन ने शादी को लेकर किया प्रपोज

आपको बता दें कि गुरुवार, 10 अगस्त को कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 (IFFM 2023) के दौरान का है। इसमें आप देख सकते हैं कि थिएटर में मौजूद एक फीमेल फैन भरी भीड़ के सामने कार्तिक आर्यन को शादी के लिए प्रपोज करती है, जिसे सुनकर कार्तिक आर्यन हैरान हो जाते हैं।

शादी के प्रपोजल पर कार्तिक आर्यन ने मजेदार रिएक्शन

शादी की बात को लेकर वो काफी शर्माते हुए नजर आ रहें हैं और मौके पर मौजूद अपनी दोस्त से कहते हैं, “ये आज मेरे से किस-किस तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं।” इस वीडियो को शेयर करने के साथ कार्तिक आर्यन ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “और यहां मेरी बोलती बंद हो गई, मम्मी से पूछ कर बताता हूं।” सोशल मीडिया पर कार्तिक के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं।

इस फिल्म के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे कार्तिक

भारतीय फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 (IFFM 2023) में कार्तिक आर्यन की हाल ही में आई फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। अपनी फिल्म की इस स्पेशल स्क्रीनिंग और प्रमोशन के लिए कार्तिक आस्ट्रेलिया में मौजूद हैं। बता दें कि ‘सत्य प्रेम की कथा’ बीते 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस पर भी कार्तिक की इस फिल्म ने 77 करोड़ के शानदार कलेक्शन के साथ सफलता हासिल की है।

 

Read Also: मुंबई की सड़कों पर मिस्ट्री गर्ल संग स्पॉट हुए ईशान खट्टर, मूवी देखने पहुंचे दोनों ने पैपराजी को देख छिपाया चेहरा (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: मेरी मां ने मुझे सिखाया हिंदू धर्म क्या है, प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर किया कटाक्ष- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पैसों से भरी रहेगी आपकी जेब, जानें अपना राशिफल-Indianews
West Bengal: बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत कार्यालय में गोलीबारी, 1 घायल- Indianews
CSIR UGC NET June 2024: सीएसआईआर यूजीसी नेट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, लास्ट डेट 21 मई-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु के सलेम में दो जाति समूहों के बीच झड़प, दुकानों को किया आग के हवाले- Indianews
Blood Cancer: बच्चों में कैसे पनपता है ब्लड कैंसर का खतरा, जानें ल्यूकेमिया के लक्षण और उपाय-Indianews
गुजरात में क्षत्रिय आंदोलन के बीच PM Modi जामनगर राजघराने से की मुलाकात, रूपाला ने की थी विवादित टिप्पणी- Indianews
ADVERTISEMENT