होम / पिता के निधन पर आयुष्मान खुराना ने दिया कंधा, सुनील शेट्टी और अजय देवगन ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

पिता के निधन पर आयुष्मान खुराना ने दिया कंधा, सुनील शेट्टी और अजय देवगन ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 20, 2023, 7:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ayushmann Khurrana Father Passed Away, मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) के पिता, प्रसिद्ध ज्योतिषी पंडित पी खुराना का शुक्रवार, 19 मई को निधन हो गया। ये वक्त खुराना परिवार के लिए बेहद ही दुखद है। बताया गया कि एक्टर के पिता पिछले काफी वक्त से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। बता दें कि पी खुराना ज्योतिष के क्षेत्र में अपने ज्ञान के लिए उत्तर भारत में काफी पॉपुलर थे। उन्होंने ज्योतिष से जुड़ी हुई कई किताबें भी लिखी हैं।

अब निधन की खबर सुन हर कोई हैरान रह गया है। पी खुराना का अंतिम संस्कार चंडीगढ़ के मनीमाजरा श्मशान घाट में हुआ। इस दुख की घड़ी में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी और अजय देवगन ने आयुष्मान खुराना के पिता को श्रद्धांजलि दी है।

सुनील शेट्टी ने दी पी खुराना को दी श्रद्धांजलि

बता दें कि एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आयुष्मान खुराना के पिता पी खुराना के निधन के एक ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सुनील ने ट्रवीट कर लिखा, “भगवान आपको इस भारी दुख की घड़ी से बाहर निकलने की शक्ति दे। मेरी और मेरे परिवार की तरफ से आपके लिए संवेदनाएं हैं।”

अजय देवगन ने भी ट्वीट कर कही ये बात

सुनील शेट्टी के अलावा एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी आयुष्मान खुराना को इस दुख की घड़ी में हिममत से काम लेने की बात लिखी है। अजय ने ट्वीट कर लिखा, “इस दुख की घड़ी में मेरी प्रार्थनाएं आयुष्मान खुराना और उनके परिवार के साथ है। इस दुख की घड़ी में भगवान आपको हिम्मत दे।”

आयुष्मान खुराना ने दिया पिता को कंधा

आपको बता दें कि पी खुराना के अंतिम संस्कार की एक फोटो सामने आई थी। इस फोटो में आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना पिता की अर्थी को कंधा देते नजर आए।

इस दौरान आयुष्मान ने ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए हैं। फोटो में भले ही आयुष्मान और अपारशिक्त की आंखें नजर नहीं आ रही हो, लेकिन उनके दुख को साफ महसूस किया जा सकता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT