होम / Prabhu Deva: 50 साल की उम्र में फिर बने पिता, कहा मुझे खुशी और संतुष्टि का अहसास हुआ

Prabhu Deva: 50 साल की उम्र में फिर बने पिता, कहा मुझे खुशी और संतुष्टि का अहसास हुआ

Simran Singh • LAST UPDATED : July 27, 2023, 1:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Prabhu Deva, दिल्लीअपने डांस से सभी के दिलों पर राज करने वाले डांसर प्रभु देवा जिन्होंने इस ग्लैमरस इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल कर लिया है। वह फिल्म इंडस्ट्री में ए-लिस्टर्स एक्टर्स को कोरियोग्राफ कराते हैं। जो बाद में जाकर एक डांस नंबर बन जाता है। डांस के अलावा प्रभु देवा को अभिनय करते हुए देखा गया है। एबीसीडी-एनी बॉडी कैन डांस, स्ट्रीट डांसर 3D, राधे, वांटेड 2 जैसी फिल्मों में उनके अभिनय और डांसिग को देखा गया है।

prabhu

वही डांसर की निजी जिंदगी के बारे में बताएं तो पहली पत्नी रामलथ के साथ उनकी शादी उतार-चढ़ाव से भरी रही और 2011 में उन्होंने तलाक ले लिया। इसके बाद मई 2020 में प्रभुदेवा ने मुंबई बेस्ट फिजियोथैरेपिस्ट हिमानी सिंह की दूसरी शादी रचा ली और अब जून 2023 को दोनों ने एक प्यारे से बच्चे का स्वागत किया है।

प्रभु देवा और पत्नी हिमानी बेटी के साथ पहली बार आए नजर

बता दें कि प्रभुदेवा और उनकी पत्नी हिमानी सिंह को हाल ही में तिरुपति मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया है। जहां पहली बार कपल न्यू बोर्न बेबी के साथ नजर आया, बता दें की ट्वीट कर इस जानकारी को दिया गया। वहीं ट्वीट में बताया गया की प्रभु देवा मंदिर में एंट्री करने के लिए आम लोगों की तरह लाइन में खड़े दिखे थे। इस दौरान प्रभु देवा ने व्हाइट शर्ट पहनी हुई थी और उनकी पत्नी उनके पीछे ब्लू कलर के सूट में सिंपल तरीके से खड़ी थी। वही बेटी को पूरी तरीके से ढका हुआ देखा गया। जहां उनकी बेटी का चेहरा बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहा था।

50 साल की उम्र में फिर बने पिता

प्रभु देवा और उनकी पत्नी हिमानी 2023 में अपनी बच्ची का स्वागत कर चुके है। बता दें कि यह अफवाहें काफी लंबे समय से चल रही थी कि प्रभु देवा पिता बनने वाले हैं लेकिन कोई भी आधिकारिक तौर पर अनाउंसमेंट उन्होंने नहीं की थी, पर अब प्रभु देवा ने इंटरव्यू के दौरान ही बताया था कि वह काफी खुशनसीब है जो कि वह 50 साल की उम्र में दोबारा पिता बनने जा रहे हैं। उन्होंने कहा था “हां यह सच है कि मैं अब 50 साल की उम्र में फिर से पिता बन चुका हूं, इससे मुझे बेहद खुशी और संतुष्टि का अहसास हुआ है”

पहली बार जब प्रभु और पत्नी हिमानी दिखे थे साथ

बता दे कि 28 अप्रैल 2023 को प्रभु देवा और उनकी पत्नी हिमानी ने पहली बार पति पत्नी के रूप में एक साथ मीडिया के सामने शिरकत की थी। अपनी शादी को लंबे समय तक सीक्रेट रखने के बाद प्रभु देवा और उनकी पत्नी हिमानी को मंदिर में हाथ में हाथ डाले घूमते हुए देखा गया।

 

ये भी पढ़े: ओएमजी 2 का हर हर महादेव गाना हुआ रिलीज, एक घंटे में आए लाखों व्यूज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT