होम / शादी करने से पहले शाहिद कपूर ने करीना कपूर को मीरा राजपूत के बारे में बताई थी बात, ब्रेकअप के बाद भी शेयर करते थे बातें

शादी करने से पहले शाहिद कपूर ने करीना कपूर को मीरा राजपूत के बारे में बताई थी बात, ब्रेकअप के बाद भी शेयर करते थे बातें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 1, 2023, 9:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahid Kapoor and Kareena Kapoor After Marriage, मुंबई: बॉलीवुड से ब्रेकअप-पैचअप की खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक उदाहरण शाहिद कपूर और करीना कपूर हैं जो कि ब्रेकअप के बाद भी चिल होकर मिलते हैं और दोनों एक-दूसरे से अपनी बातें शेयर करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीरा राजपूत से शादी करने से ठीक पहले शाहिद ने करीना को मीरा के बारे में बताया था। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने खुलासा करते हुए बताया कि जब वो और शाहिद एक शो में परफॉर्म कर रहे थे, तब शाहिद ने उन्हें मीरा के बारे में बताया। करीना ने ये भी बताया कि वो प्रोफशनली काफी अच्छा कर रहे हैं और मैं उनके लिए काफी हैप्पी हूं।

शादी के बाद ‘उड़ता पंजाब’ में साथ किया था काम

आपको बता दें कि शाहिद, करीना से उस दौरान मिले जब करीना को तैमूर होने वाले थे। एक इंटरेक्शन के दौरान शाहिद ने बताया कि वो करीना को प्रेग्नेंट देखकर काफी खुश थे और इसके लिए उन्होंने करीना को बधाई भी दी। दरअसल, सैफ अली खान और शाहिद कपूर ने विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ में एक साथ काम किया था। वहीं, शाहिद और करीना ने भी ‘उड़ता पंजाब’ में साथ काम किया था, लेकिन उन्होंने साथ स्क्रीन शेयर नहीं की थी। कहा जाता है कि शाहिद ने ही फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए करीना के नाम का सजेशन दिया था। शाहिद और करीना आज अपनी-अपनी लाइफ में हैप्पी हैं और दोनों के बच्चे हैं।

‘जब वी मेट’ से मचा चुके है धमाल

वहीं, फैंस को भी उम्मीद है कि करीना और शाहिद दोबारा फिल्म में साथ नज़र आएंगे क्योंकि दोनो एक्टर एक साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा चुके हैं। इसका बेस्ट उदाहरण फिल्म ‘जब वी मेट’ है।

शाहिद कपूर और करीना कपूर के करियर की बात करें तो दोनों काफी अच्छा कर रहें हैं। शाहिद फर्जी के साथ ओटीटी पर अपनी शुरुआत का मजा ले रहें हैं। तो वहीं करीना कपूर ने हाल ही में अपनी अपकंमिग फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Heatwave: देश में हीटवेव का कहर जारी, इन 4 राज्यों में रेड अलर्ट-Indianews
BJP सत्ता में लौटी तो संविधान को फाड़ देगी…, भिंड मे रैली के दौरान सत्तापक्ष पर राहुल गांधी का प्रहार
T20 World Cup 2024: टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम का एलान, पांड्या की हुई टीम में वापसी-Indianews
कांग्रेस के विभाजनकारी कारनामों को लेकर जनता के बीच जाएं…, पीएम मोदी ने NDA उम्मीदवारों को लिखा चिट्ठी
LSG VS MI: एकाना में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स बीच भिड़त, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Superbug in Toilet: अस्पताल के शौचालयों में होते हैं सुपरबग, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा-Indianews
शुभ मुहूर्त का इंतजार अब होने वाला है खत्म, इस दिन नामांकन दाखिल करेंगे पीएम मोदी
ADVERTISEMENT