होम / Best Celebrity 2023: साल 2023 की बेस्ट सेलिब्रिटी दुल्हन की देखें ये तस्वीरें

Best Celebrity 2023: साल 2023 की बेस्ट सेलिब्रिटी दुल्हन की देखें ये तस्वीरें

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 27, 2023, 12:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Best Celebrity 2023: 2023 का पूरी तरह बॉलीवुड के शादियों के नाम रहा है। कियारा आडवाणी और अथिया शेट्टी से लेकर परिणीति चोपड़ा और माहिरा खान तक सेलिब्रिटी दुल्हनों ने न केवल अपने आउटफिट और आभूषणों से बल्कि कम से कम मेकअप से लोगों को प्रभावित किया है।

कियारा अडवाणी

Kiara Advani

कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी कर ली। अपनी शाही राजस्थान शादी के लिए, कियारा ने एम्प्रेस रोज़ के रंग में कस्टम-निर्मित मनीष मल्होत्रा ​​ओम्ब्रे लहंगा पहना था। उन्होंने अपने लहंगे को स्टेटमेंट डायमंड और ज़ाम्बियन पन्ना नेकलेस के साथ पेयर किया। उनके ओवरसाइज़्ड स्टड्स और सुंदर मांग-टिक्का को आउटफिट के साथ परफेक्ट तरीके से स्टाइल किया गया था।

अथिया शेट्टी

Athiya Shetty

केएल राहुल के साथ अपनी शादी के लिए, अथिया शेट्टी ने अनामिका खन्ना का लहंगा चुना, और यह सभी चीजें अपरंपरागत थीं। जरदोजी और जाली के काम वाले उनके पाउडर गुलाबी चिकनकारी लहंगे में पूरी आस्तीन वाली चोली और मैचिंग दुपट्टा था। स्टेटमेंट ब्राइडल नेकलेस 2023 के सबसे बड़े रुझानों में से एक रहा है और अथिया ने भी बड़े झुमके और न्यूनतम मांग-टीका के साथ इसे चुना।

मसाबा गुप्ता

Masaba Gupta

सत्यदीप मिश्रा के साथ अपनी शादी में मसाबा गुप्ता अपने ब्रांड हाउस ऑफ मसाबा के बर्फी गुलाबी कच्चे रेशम के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसमें सोने की कढ़ाई थी और उन्होंने इसे नींबू-हरे रंग के दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था। हालाँकि, जो चीज़ हमें बेहद पसंद आई, वह थी उनका आभूषण, जैसा कि मसाबा ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था: “मैं दक्षिण भारतीय हेडगियर्स से प्रेरित एक अनुकूलित ‘चाँद तारा’ चाहती थी क्योंकि सूर्य ऊर्जा है – जीवन का रक्षक और दाता। और इसके विभिन्न चरण चंद्रमा हमें उन तरीकों से प्रभावित करता है जिन्हें हम पहचान भी नहीं पाते।”

परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को राजस्थान में राघव चड्ढा के साथ अपनी शादी के लिए मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई पोशाक पहनी थी। उनके इक्रू रंग के हस्तनिर्मित विवाह परिधान को बनाने में 2,500 घंटे लगे। एक रेखीय ज्यामितीय पैटर्न वाला उनका लहंगा एक जालीदार ब्लाउज, ट्यूल दुपट्टा और एक नाटकीय घूंघट के साथ जोड़ा गया था।

जहां तक आभूषणों की बात है, परिणीति ने बिना कटे, जाम्बियन और रूसी पन्ने वाला बहु-स्तरीय हार पहना था, जिसके साथ झुमके, मांग-टीका और हाथफूल पहना था।

माहिरा खान

Mahira Khanमाहिरा खान ने 1 अक्टूबर को पाकिस्तान में सलीम करीम से शादी की। अपनी भव्य शादी के लिए, माहिरा फ़राज़ मनन द्वारा डिज़ाइन किए गए बर्फीले रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सॉफ्ट ग्लैम मेकअप के साथ, माहिरा ने अपने भारी अलंकृत परिधान को सुरुचिपूर्ण आभूषणों के साथ स्टाइल किया।

लिन लैशराम

Randeep and Lin

28 नवंबर को मणिपुर में पारंपरिक मैतेई समारोह में रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी हो गई। समारोह के लिए, लिन ने एक शाही पोटलोई (जिसे पोलोई भी कहा जाता है) पहना था, जिसे एक भारी ब्लाउज और सोने के गहनों के साथ जोड़ा गया था।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral Video: अस्पताल के ओपीडी वार्ड में स्कूटर चलाती रही नर्स, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Friendship Marriage: जानें क्या है फ्रेंडशिप मैरिज, जापान में क्यों बढ़ रहा है इसका ट्रेंड-Indianews
Iran: ईरान ने खाड़ी में जब्त किए गए हाज से चालक दल के पांच भारतीय सदस्यों को रिहा-Indianews
Vande Bharat Train: लोकसभा चुनाव में वंदे भारत ट्रेन की एंट्री, केरल कांग्रेस के आरोप पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का पलटवार
Pakistan: पाकिस्तानी कॉलेज के छात्रों ने किया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग थीम वॉक, बजट ₹1,000, वीडियो वायरल-Indinews
Pitbull Terrier: पिटबुल समेत 23 खूंखार कुत्तो की नस्ल पर लगा बैन, देखें पूरी लिस्ट-Indianews
KL Rahul को खुलेआम डांटना कितना सही? जानें जनता की राय
ADVERTISEMENT