होम / Bigg Boss 17: बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे सलमान? घर वालो की इस हरकत से हुए परेशान

Bigg Boss 17: बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे सलमान? घर वालो की इस हरकत से हुए परेशान

Simran Singh • LAST UPDATED : November 18, 2023, 1:36 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का 17 सीजन भी टॉक ऑफ़ द टाउन बना हुआ है। यह लगातार फेमस होता जा रहा है। वही कंटेस्टेंट्स की हरकत की वजह से ये शो चर्चा का विषय भी बना हुआ है। ऐसे में होस्ट सलमान खान भी वीकेंड का वार पर कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए नजर आए। वही वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान ने गुस्से में एक ऐसी बात कह दी। जिसे सुनकर बिग बॉस के फैंस को काफी बड़ा झटका लगा है।

घरवालों को सुनाई खरी खोटी

बता दे की वीकेंड का वार के दौरान अनुराग डोभाल को शिकायत करते हुए सुना गया था। वह शो को छोड़ना चाहते हैं क्योंकि वह सलमान खान द्वारा लगातार अपनी ब्रो सेना को लेकर परेशान है। इसके साथ ही अनुराग ने अपनी छवि खराब करने को लेकर मेर्क्स और सलमान खान पर आरोप भी लगाया है। इस बात से सलमान खान काफी गुस्सा नजर आए उन्होंने वीकेंड का वार के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट को साफ साफ कह दिया कि वह कंटेस्टेंट्स को सलाह देंगे तो उनकी बातों को मानेंगे और वह किसी और से बात नहीं करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान ने अपने शब्दों में कहा, “मैं आप लोगों को मूर्ख नहीं कहूंगा, मैं आप सभी को अनुभवहीन कहूंगा क्योंकि मेरा हर चीज में एक्सपीरियंस आप लोगों से कहीं ज्यादा है। जब मैं आप लोगों से कुछ कहता हूं तो आप लोगों को लगता है कि मैं ज्ञान दे रहा हूं” इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि शो में होने वाली किसी भी चीज पर अपनी राय नहीं देंगे और अगर कोई अपनी कब्र खुद खोदता है तो उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है। इसके साथ ही हॉस्ट ने सही गाइड करना अपनी ड्यूटी बताया।

सलमान नहीं करेंगे बिग बॉस होस्ट

अपनी बातों को आगे बढ़ते हुए सलमान ने कहा, “आप सभी को कंफर्टेबल करने के लिए मैं हमेशा अपने लहजे में ह्यूमर एड करता हूं। मैंने बिग बॉस के कई सीज़न होस्ट किए है और शो को जो मुझे देना था, मैंने दे दिया है। मुझे नहीं पता कि अगले साल होता है या नहीं होता है। मुझे किसी का ट्यूटर बनने का शौक नहीं है। क्या लगते हो आप मेरे,” उन्होंने यह भी क्लियर कर दिया कि बाइज्ड होने और केवल उन कंटेस्टेंट से बात करने जो कि वह समझते हैं उनकी बातों सुनने के लिए तैयार है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT