होम / Celebs New Year Vacation: सिद्धार्थ-कियारा से शाहिद-मीरा तक विदेश हुए रवाना, नया साल सेलिब्रेट करने निकले ये सेलेब्स

Celebs New Year Vacation: सिद्धार्थ-कियारा से शाहिद-मीरा तक विदेश हुए रवाना, नया साल सेलिब्रेट करने निकले ये सेलेब्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 26, 2023, 2:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Celebs New Year Vacation: नए साल को शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी है। जल्द ही लोग 2023 को अलविदा कहने वाले है और साल 2024 का ग्रैंड वेलकम होने वाला है। दुनिया भर में सोमवार, 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। कई सेलेब्स ने अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। अब क्रिसमस के बाद पूरा देश नए साल के ग्रैंड वेलकम की तैयारी में लग गया है। नया साल हर कोई अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट करने वाला है।

बॉलीवुड में भी न्यू ईयर के जश्न की तैयारियां शुरू हो गई हैं। बता दें कि कई कपल नए साल की शुरुआत के लिए मुंबई से बाहर जा चुके हैं। तो वहीं, किसी ने विदेश को अपने नए साल के जश्न के लिए चुना है। वहीं, सोमवार, 25 दिसंबर की देर रात बी टाउन का कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत कई सेलेब्स मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

सिद्धार्थ और कियारा

बी-टाउन का फेमस कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोमवार, 25 दिसंबर की रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। ये कपल शादी के बाद अपना नया साल मनाने वाला है, जिसके लिए दोनों बेहद खुश हैं। बताया गया कि ये कपल अपना नया साल विदेश में मनाने वाला है। हालांकि, अभी तक उनके वेकेशन डेस्टिनेशन का पता नहीं चला है। दोनों इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आए।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ वेकेशन के लिए रवाना हो गए हैं। नए साल के जश्न की जगह का फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की कपूर सिस्टर्स भी वेकेशन के लिए निकल पड़ी हैं। मंगलवार, 26 दिसंबर की सुबह खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। उनके साथ एक मिस्ट्री गर्ल को भी देखा गया। मिस्ट्री गर्ल के साथ इब्राहिम कहां के लिए रवाना हुए है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अजय देवगन

अब एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) को भी उनकी मां के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। बकी सभी सेलेब्स को अपने दोस्तों और अपने पार्टनर के साथ स्पॉट किया गया। लेकिन अजय अपनी मां के साथ नया साल मनाने वेकेशन पर निकले हैं। इस बात की लोग कमेंट सेक्शन में तारीफ करते नजर आ रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने क्रिसमस का त्यौहार अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। वहीं, मंगलवार 26 दिसंबर की सुबह ये कपल अपनी बेटी राहा (Raha) के साथ मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ। बताया गया कि इस कपल ने भी विदेश के लिए उड़ान भरी है। हालांकि, आलिया और रणबीर वेकेशन पर कहां जा रहें हैं, इसे लेकर कोई कन्फर्म जानकारी सामने नहीं आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT