होम / Chunky Pandey ने किंग खान की गरीबी के दिनों को किया याद, एक्टर से साथ बताया अपना रिश्ता -Indianews

Chunky Pandey ने किंग खान की गरीबी के दिनों को किया याद, एक्टर से साथ बताया अपना रिश्ता -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 19, 2024, 7:54 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Preity Zinta, दिल्ली: शाहरुख खान ने बॉलीवुड में इतने सालों में कई दोस्त बनाए हैं लेकिन चंकी पांडे उनमें से सबसे पहले और पुराने दोस्त थे। एक नए पॉडकास्ट इंटरव्यू में, चंकी ने शाहरुख के बारे में बहुत बातें कीं, याद किया कि कैसे वह और उनकी पत्नी गौरी खान किराए के फ्लैट में रहते थे, और कहा कि वह जानते हैं कि शाहरुख में एक दिन सुपरस्टार बनने की क्षमता है।

  • चंकी पांडे ने शाहरुख के बुरे दिनों को किया याद
  • किराए के घर में रहते थे शाहरुख-गौरी
  • किंग खान को अपना दूसरा पिता मानती हैं अनन्या पांडे

मनी लॉन्ड्रिंग की खबरों के बीच Salman Khan के घर पहुंची Shilpa Shetty, मां के संग नजर आई एक्ट्रेस -Indianews

शाहरुख के साथ चंकी का रिश्ता

हाल ही में एक बातचीत में चंकी ने शाहरुख की उनके घर की नियमित यात्राओं के बारे में कहा। उन्होंने बताया “मुझे लगता है कि जब वह बंबई आए तो उनके पहले दोस्तों में से एक मेरा छोटा भाई चिक्की था। वे अब भी सबसे अच्छे दोस्त हैं। तो, उस समय, वे (शाहरुख और गौरी) एक जगह किराए पर ले रहे थे और वे मेरे भाई से मिलने आते थे, सब बैठ के वीडियो कैसेट देखते थे। इसलिए वह और गौरी अक्सर मेरे घर आते थे।”

उन्होंने कहा, ‘शाहरुख के साथ मुझे पूरा यकीन था कि यह लड़का सुपरस्टार बनेगा। क्योंकि उसमें वह बात थी, आप वह आग देख सकते हैं… वह हमेशा उसमें थी। सुपरस्टार बनने से पहले वह प्रतिभा हमेशा उनके साथ थी। इसलिए वह बहुत आश्वस्त है और वह जानते थे कि वह कहाँ जा रहा है। मेरा मतलब है, हाँ, निश्चित रूप से मुझे बहुत गर्व है कि मैं उसे तब से जानता हूँ। वह नहीं बदला है।”

करोड़ों की मालकिन है Preity Zinta, फिल्मों से दूरी के बाद भी लगातार करती है कमाई – Indianews

अनन्या और सुहाना भी हैं जिगरी

नेटफ्लिक्स के रियलिटी शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के पहले सीज़न के फिनाले में शाहरुख ने उन सभी चीजों के बारे में बात की, जो चंकी और भावना ने बॉलीवुड में उनके शुरुआती दिनों के दौरान उनके लिए की थीं। चंकी की बेटी अनन्या पांडे, जो एक एक्ट्रेस भी हैं, शाहरुख की बेटी सुहाना के साथ एक अच्छी दोस्त हैं।

2019 में फिल्मफेयर से बात करते हुए अनन्या ने कहा था कि उन्होंने अपने बचपन का काफी समय शाहरुख के आसपास बिताया है। उन्होंने कहा कि वह शाहरुख खान को अपना दूसरा पिता मानती हैं।

Shilpa Shetty-Raj Kundra के वकील ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तोड़ी चुप्पी, ED द्वारा जब्त सपंत्ति पर दिया पहला बयान -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: रोहित ने भारतीय टी20 टीम से अपनी और कोहली की लंबे समय तक दूरी पर तोड़ी चुप्पी, कहा-अजीत शायद नहीं जानते..Indianews 
Bharat Biotech: कोविशील्ड पर बवाल के बीच भारत बायोटेक का बयान, कोवैक्सीन को लेकर कही ये बात-Indianews
SRH VS RR: घर में दिख सकता है हैदराबाद के बल्लेबाजों का आतंक, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11-Indianews
HD Revanna: एचडी रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज, गिरफ्तारी से पहले जमानत की अर्जी-Indianews
ट्रम्प ने गाजा समर्थक प्रदर्शनकारियों पर पुलिस के एक्शन का किया तारीफ, कोलंबिया विश्वविद्यालय से जुड़ा था मामला
क्या आपका मूलांक 2 है? जानें साल 2024 में कितना मिलेगा भाग्य का साथ
Viral Video: कॉलेज फेस्ट में डांस कर रही लड़की का वीडियो वायरल, यूजर्स ने दी तीखी प्रतिक्रियाएँ-Indianew
ADVERTISEMENT