होम / Courtney Cox: कॉर्टनी कॉक्स ने फ्रेंड्स के को स्टार मैथ्यू पेरी को किया याद, कही ये बात

Courtney Cox: कॉर्टनी कॉक्स ने फ्रेंड्स के को स्टार मैथ्यू पेरी को किया याद, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 15, 2023, 12:42 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Courtney Cox, दिल्ली: फेमस अमेरिकी अभिनेता मैथ्यू पेरी के निधन से उनके परिवार, दोस्त और फैंस सदमे में हैं। जबकि दुनिया भर में लोग दुखद नुकसान पर शोक मना रहे हैं। 54 वर्षीय अभिनेता का 28 अक्टूबर, 2023 को उनके जकूज़ी में डूबने से निधन हो गया।

मैथ्यू पेरी के फ्रेंड्स के सहपाठियों ने निधन के बाद दी श्रद्धांजलि

मैथ्यूज़ फ्रेंड्स के को स्टार्स ने उनकी मृत्यु के दो दिन बाद उन्हें श्रद्धांजलि दी। जेनिफर एनिस्टन, कॉर्टनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक और डेविड श्विमर ने उस अभिनेता को याद किया, जिन्होंने फेमस अमेरिकी सिटकॉम, फ्रेंड्स पर एक दशक तक ‘चैंडलर बिंग’ की भूमिका निभाई थी। उन्होंने एक बयान में कहा: “मैथ्यू के निधन से हम सभी पूरी तरह से टूट गए हैं। हम सिर्फ कास्ट मेट से कहीं अधिक थे। हम एक परिवार हैं। कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन अभी हम इस अथाह क्षति पर शोक मनाने और उससे निपटने के लिए कुछ समय निकालेंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Courteney Cox (@courteneycoxofficial)

मैथ्यू पेरी की ऑन-स्क्रीन पाटनर कॉर्टनी कॉक्स ने एक्टर को किया याद

मैथ्यू पेरी की ऑन-स्क्रीन प्रेमिका कॉर्टनी कॉक्स ने उनके ‘चैंडलर बिंग’ के लिए एक हार्दिक नोट लिखा। उन्होंने 14 नवंबर, 2023 को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवंगत अभिनेता के लिए एक व्यक्तिगत भावनात्मक श्रद्धांजलि साझा की। 59 वर्षीय अमेरिकी अभिनेत्री ने फ्रेंड्स के सीज़न 4 के एक एपिसोड से एक छोटी क्लिप साझा की, जहां उनके चरित्र, ‘मोनिका’ और मैथ्यू पेरी के चरित्र, ‘चैंडलर’ ने लंदन में वन-नाइट स्टैंड किया था।

और लिखा “मैं तुम्हारे साथ बिताए हर पल के लिए बहुत आभारी हूं मैटी, और मैं तुम्हें हर दिन याद करती हूं। जब आप किसी के साथ उतनी ही निकटता से काम करते हैं जितना मैंने मैथ्यू के साथ किया था, तो ऐसे हजारों क्षण होते हैं जिन्हें मैं साझा करना चाहती हूं। अभी के लिए, यहाँ मेरे पसंदीदा में से एक है। थोड़ी पृष्ठभूमि देने के लिए, चांडलर और मोनिका को लंदन में एक रात के लिए प्रेम प्रसंग करना था। लेकिन दर्शकों की प्रतिक्रिया के कारण यह उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत बन गई। इस दृश्य में, इससे पहले कि हम रोल करना शुरू करें, उन्होंने मुझे कहने के लिए एक मज़ेदार पंक्ति फुसफुसाई। वह अक्सर ऐसी हरकतें करता था।’ वह मजाकिया था और दयालु था।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT