होम / Dharmendra's Thanking Son: धर्मेंद्र ने बेटे सनी देओल का किया शुक्रिया, वीडियो शेयर कर अमेरिका की झलक के साथ साझा की बात

Dharmendra's Thanking Son: धर्मेंद्र ने बेटे सनी देओल का किया शुक्रिया, वीडियो शेयर कर अमेरिका की झलक के साथ साझा की बात

Simran Singh • LAST UPDATED : September 24, 2023, 1:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dharmendra’s Thanking Son, दिल्ली: पिता-पुत्र की जोड़ी अपने फैंस को अमेरिकी यात्रा की झलकियां सोशल मीडिया पर दिखते हुए खुश है। तस्वीरों में पिज़्ज़ा का आनंद लेने से लेकर दोस्तों के साथ समय का आनंद लेने तक, उनका हॉलिडे एल्बम डेढ़ मील दूर भी सामने नजर आता है। अब धर्मेंद्र ने इस यादगार यात्रा के लिए अपने बेटे को धन्यवाद दिया है। दिग्गज स्टार ने इंस्टाग्राम पर अपना और सनी देओल का एक वीडियो संदेश साझा किया है। क्लिप की शुरुआत धर्मेंद्र और सनी देओल के एक टेबल पर बैठे होने से होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

जिसमें अभिनेता कहते हैं, “धन्यवाद, सनी, लव यू बेटे! मैंने वास्तव में आपके साथ इस यात्रा का आनंद लिया। अपना ख़्याल रखें, ख़ुशी के दिन आएँगे। तुमसे प्यार है।” स वीडियो पर कुछ ही समय में, देओल परिवार के लोगों ने लाल दिल वाले इमोटिकॉन से रिएक्ट करना शुरु कर दिया। वहीं देओल परिवार में सनी देओल के बेटे राजवीर देओल ने कमेंट किया, “लव यू बड़े पापा।” धर्मेंद्र के छोटे बेटे, अभिनेता बॉबी देओल ने पोस्ट के नीचे लाल दिल डाला। सनी देओल के बॉर्डर के सह-कलाकार सुनील शेट्टी ने भी इसपर रिएक्ट किया। वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, “दोस्तों, जी जान से प्यार दुआएं खुश रहो सेहतमंद रहो।”

पहले भी शेयर की थी तस्वीर

इससे पहले सनी देओल ने अपने सुपरस्टार पिता धर्मेंद्र के साथ पिज्जा का आनंद लेते हुए एक तस्वीर साझा की थी। फोटो के साथ एक्टर ने लिखा, ”पापा और मैं शांति से पिज्जा का आनंद ले रहे हैं” पोस्ट का जवाब देते हुए, बॉबी देओल ने लाल दिलों का एक गुच्छे के साथ कमेंट में रिएक्ट किया। उनकी सौतेली बहन, अभिनेत्री ईशा देओल ने कमेंट में काले दिल और बुरी नज़र वाले इमोटिकॉन को शेयर किया।

क्या सनी पति को इलाज के लिए ले गए थे विदेश

जैसे ही सनी देओल और धर्मेंद्र अमेरिका के लिए रवाना हुए, कई रिपोर्टों में दावा किया गया कि अभिनेता अपने पिता को विशेष चिकित्सा उपचार के लिए ले गए थे। बाद में सनी देओल की तरफ से इस खबरों को खारिज कर दिया। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में सनी देओल के PR ने कहा, ”सनी पाजी धरम जी और उनकी मां के साथ पारिवारिक छुट्टियां मनाने अमेरिका गए हैं। धरम जी अच्छे और स्वस्थ हैं और चिंता की कोई बात नहीं है। सनी पाजी अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में रिपोर्ट पढ़कर थोड़े परेशान हैं क्योंकि वे एक साथ छुट्टियों का आनंद लेने गए हैं।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

DC vs RR के मुकाबले में अरूण जेटली स्टेडियम में उमड़ेगी भीड़, दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी-Indianews
विदेश में लगे Alia Bhatt के नाम के नारे, आउटफिट के साथ इस तरह के दिए पोज -Indianews
Uttar Pradesh: गौतमबुद्ध नगर विश्वविद्यालय में महिला की हत्या, पानी की टंकी में मिला शव-Indianews
Lok Sabha Election: पार्टियां मुस्लिमों से वोट मांग रही लेकिन.., उद्धव गुट पर भड़के ओवैसी-Indianews
Hardik Pandya: SRH के खिलाफ हार्दिक पंड्या की धारदार गेंदबाजी, चटकाए दो अहम विकेट-Indianews
Alia Bhatt के Met Gala लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, यूजर्स ने इन एक्ट्रेर्स से किया कंपेयर – Indianews
Covid Vaccine: कोरोना के सभी वेरिएंट का एक ही टीके से होगा बचाव, वैज्ञानिकों ने खोजी ये अनोखी तकनीक-Indianews
ADVERTISEMENT