होम / TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पूर्व निदेशक ने शो को लेकर किए बड़े खुलासे, एक्टर्स को बताया गिरगिट

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पूर्व निदेशक ने शो को लेकर किए बड़े खुलासे, एक्टर्स को बताया गिरगिट

Simran Singh • LAST UPDATED : August 18, 2023, 2:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), TMKOC, दिल्लीतारक मेहता का उल्टा चश्मा के पूर्व निदेशक मालव राजदा ने 14 साल तक शो में काम किया लेकिन नए अफसरों को तलाशने के लिए उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला किया था। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस से हुई बातचीत के दौरान उन्होंने शो के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जिसमें उन्होंने शो में वापसी ना करने और अभिनेताओं को गिरगिट तक कह दिया।

मालव ने कलाकारों को लेकर खुलकर की बात

बता दे अपने सोशल मीडिया अकाउंट में फैंस से चैट सत्र के दौरान तारक मेहता के उल्टा चश्मा में पूर्व निदेशक के तौर पर भूमिका निभा चुके मालव राजदा ने शो के अभिनेताओं के साथ अपने बंधन के बारे में बात की है। उन्होंने जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, अमित भट्ट, अज़हर शेख, पलक जैसे अभिनेताओं का नाम लेकर जवाब दिया। इसके साथ ही उन्होंने यह कहकर सभी को चौंका दिया कि उन्हें शो की ज्यादातर कलाकार गिरगिट लगते हैं।

राजदा से किया गए सवाल

वही राजदा से आगे सवाल किया गया कि क्या शो में उनकी वापसी की संभावना है। तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए इसे असंभव बताया और फिल्म दिलजले का लोकप्रिय गाना ‘हो नहीं सकता’ बजा दिया। इसके बाद यह पूछे जाने पर कि क्या शो के पुराने किरदार कभी वापस आएंगे और क्या शो को पहले की तरह बनाया जा सकता है। तो इस बात पर उन्होंने फिल्म लज्जा का गाना ‘बड़ी मुश्किल’ बजाकर एक मजेदार जवाब दिया।

इसके बाद जब उनसे फिल्म के निर्माता असित कुमार मोदी के साथ रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने फिल्म लव स्टोरी का गाना ‘कुछ ना कहो कुछ भी ना कहो’ बजाकर एक मजेदार जवाब दिया।

Malav Rajda Social Media
Malav Rajda Social Media

दिलीप जोशी के साथ अनुभव को बताया शानदार

इसके अलावा निदेशक ने दिलीप जोशी के साथ काम करने के अनुभव को शानदार बताया और उन्हें अमित भट्ट और मंदार चंदवादकर को शो में शीर्ष के तीन अभिनेताओं की स्थान दिए।

इतना प्यार मिलने पर भी शो से क्यों नफरत करते हैं राजदा

वहीं जब उनसे सवाल किया गया कि शो में इतना प्यार मिलने के बावजूद भी वह इससे इतनी नफरत क्यों करते हैं। तो उस पर उन्होंने जवाब दिया, “यह हमेशा देना और लेना होता है और उन्हें शो से बहुत कुछ मिला लेकिन उन्होंने शो को बहुत कुछ दिया है, इसलिए मैं कभी नफरत नहीं कर सकता” यहां तक ​​कि उन्होंने शो में सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली को भी अपनी पत्नी प्रिया राजदा, जिन्होंने रीता का किरदार निभाया था, के बाद शो में अपनी पसंदीदा अभिनेत्री बताया।

यह अभिनेता छोड़ चुके हैं शो

वही शो के उन किरदारों की बात करें जो शो को अलविदा कह चुके हैं। तो उसमे डायरेक्टर मालव राजदा, उनकी पत्नी प्रिया राजदा, जेनिफर मिस्त्री, मोनिका भदोरिया, भव्या गांधी, राज अनादकट और निधि भानुशाली बाहर हो चुके हैं। वहीं अधिकांश एक्टर्स ने अपनी छोड़ने के पीछे का वजह को निर्माता असित मोदी के साथ मुद्दे को बताया। जिसका खुलासा सबसे पहले जेनिफर मिस्त्री ने किया था। वही हाल में ही प्रिया राजदा ने भी खुलासा किया है कि शो में प्रोड्यूसर और मेर्क्स ने उनके और मालवा के साथ गलत व्यवहार किया था।

 

ये भी पढे़: रणवीर सिंह ने दिखाया अपना शानदार अंदाज, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT