होम / Bollywood fitness freak: मलाइका से दिशा तक फिटनेस फ्रीक हैं, ये हसिनाएं, जिम में बहाती हैं घंटों तक पसीना

Bollywood fitness freak: मलाइका से दिशा तक फिटनेस फ्रीक हैं, ये हसिनाएं, जिम में बहाती हैं घंटों तक पसीना

Babli • LAST UPDATED : August 27, 2023, 2:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood fitness freak , दिल्ली: फिटनेस की बात जब भी आती है तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे हैं जो अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं। सितारे खुद को फिट और शेप में रखने के लिए अपनी डाइट और वर्कआउट पर काफी ध्यान देते हैं। वहीं एक्ट्रेसेस भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। मलाइका अरोड़ा से लेकर दिशा पटानी तक कैटरीना कैफ से सुष्मिता सेन तक बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को अक्सर जिम में वर्कआउट करते देखा जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने टोन्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।

मलाइका अरोड़ा

खुद को फिट रखने के लिए मलाइका अरोड़ा कई घंटों तक जिम में पसीना बहाती हैं। फिटनेस फ्रीक मलाइका अपनी डाइट और वर्कआउट को लेकर कभी भी लापरवाही नहीं करतीं हैं। उन्हें अक्सर योग स्टूडियो और जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। मलाइका उन लोगों के लिए एक प्रेरणा है जो एक सख्त डाइट और वर्कआउट रूटीन फॉलो करना चाहते हैं।

Malaika Arora
Malaika Arora

दिशा पाटनी

एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। दिशा एक ट्रेंड जिमनास्ट भी हैं। वह वर्कआउट करना पसंद करती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी टोन्ड बॉडी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जो उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

Disha Patani
Disha Patani

कैटरीना कैफ

बॅालीवुड की चिकनी चमेली यानी कैटरीना कैफ बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। वो हर दिन जिम में स्काट्स और साइड लेग लिफ्ट्स करती हैं। कैटरीना कैफ अपने आपको फिट रखने के लिए जिम में तो पसीना बहाती ही है साथ ही वो अपनी डाइट का भी पूरा ख्याल रखती है।

katrina kaif
katrina kaif

सुष्मिता सेन

बॉडी को फिट बनाए रखने के लिए ​सुष्मिता सेन जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। वो जिम में रिंग जिम्नास्ट, पुशअप, बॉल पुशअप, पुलअप, किक बॉक्सिंग से लेकर मार्शल आर्ट के अलग अलग स्टेप्स का भी अभ्यास करती हैं। सुष्मिता सेन हमेशा से ही सही तरीके से एक्सरसाइज करती रही हैं, जिसकी वजह से हार्ट उन्हें अटैक के दौरान कम नुकसान हुआ।

Sushmita Sen
Sushmita Sen

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। उनके कमाल का फिगर और परफेक्ट बॉडी की वजह से उन्हें बड़ी संख्या में लड़कियां उन्हें फॉलो करती है। लेकिन आपको बता दें, वह खुद को फिट रखने के लिए रोजाना वर्कआउट करती हैं।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

 

ये भी पढे: आखिर क्यों ‘Kushi’ का ट्रेलर, देखकर उठे नागा चैतन्य, क्या Ex वाइफ सामंथा को लेकर हुई जलन?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT