होम / Ganapath Special Promo: गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न का स्पेशल प्रोमो हुआ रिलीज, इस अंदाज में दिखे टाइगर

Ganapath Special Promo: गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न का स्पेशल प्रोमो हुआ रिलीज, इस अंदाज में दिखे टाइगर

Babli • LAST UPDATED : October 18, 2023, 2:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ganapath Special Promo, दिल्ली: टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन की आगामी फिल्म गणपत : ए हीरो इज़ बॉर्न का एक नया प्रोमो बुधवार को जारी किया गया हैं। यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पुरी तरह से तैयार हैं। और साथ ही इस फिल्म की एडवांस टिकटों की बिक्री भी शुरू हो गई है। फिल्म के पहले जारी किए गए ट्रेलर और टीज़र की तरह, नया प्रोमो भी अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किए गए एक्शन सीन पर केंद्रित है, जिसे हॉलीवुड एक्शन स्टंट निर्देशक टिम मैन द्वारा निर्देशित किया गया है, जो लिगेसी ऑफ लाइज़, ट्रिपल जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न के बारे में

गणपत 2070 में एक डायस्टोपियन दुनिया पर बेस्ड स्टेरी है जहां टाइगर श्रॉफ का चरित्र गणपत एक उद्धारकर्ता के रूप में दिखाया गया है। नया प्रोमो ज्यादातर एक्शन पर केंद्रित है। एक सीन में, टाइगर को कृति सनोन के साथ हाथापाई करते हुए भी देखते हैं, जो फिल्म में उनकी प्रेमिका की भूमिका निभा रही है। ट्रेलर में दोनों एक रोमांटिक नंबर पर गाते और डांस करते नजर आ रहे हैं।

लद्दाख में शूट किए गए हैं गानें के सीन

फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म के ज्यादातर सीन लद्दाख में शूट किए है। उसी के बारे में बात करते हुए, फिल्म के निर्देशक विकास बहल ने बताया की “हालांकि ऐसी कई फिल्में हैं जिनमें लद्दाख में एक्शन शूट किया गया है, हम वास्तव में भाग्यशाली हैं क्योंकि हमने पूरी तरह से नए इलाके में शूटिंग की है। यह लामायुरू के ऊपर एक परित्यक्त शहर था जहां अधिकांश दृश्यों की शूटिंग की गई थी।

जहां ऑक्सीजन के स्तर में लगातार गिरावट के साथ मौसम की स्थितियाँ प्रतिकूल और अनियमित थीं। लेकिन चुनौतीपूर्ण मौसम की स्थिति और कम ऑक्सीजन स्तर के बावजूद, टाइगर, कृति और रहमान सर ने वास्तव में छुट्टी के दिनों के साथ-साथ एक्शन दृश्यों के बीच भी कड़ी मेहनत की। हमारा बेस वास्तविक शूटिंग स्थानों से बहुत दूर था, लेकिन पूरा दल बहुत सहयोगी और व्यावहारिक था, क्योंकि उपकरण, पोशाक, प्रॉप्स आदि को एक इलाके से दूसरे इलाके में स्थानांतरित करना आसान नहीं था।”

फिल्म की स्टार कास्ट

गणपत, में टाइगर और कृति के अलावा अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं, वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा निर्मित ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने वाली हैं।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT