होम / Halloween 2023: नारुतो के फैन बने सनी-डैनियल, हैलोवीन पर शेयर की अनोखी तस्वीर

Halloween 2023: नारुतो के फैन बने सनी-डैनियल, हैलोवीन पर शेयर की अनोखी तस्वीर

Simran Singh • LAST UPDATED : October 30, 2023, 10:16 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Halloween 2023, दिल्ली: हैलोवीन 2023 पार्टियां पहले ही शुरू हो चुकी हैं और सेलेब्स ने अजीबोगरीब प्रस्तुतियां देकर जश्न को और बढ़ा दिया है। इस हेलोवीन के लिए आउटफीट को काफी अलग रखा गया है। जो की सभी का ध्यान आकर्षित करती हैं। ऐसे में ही इस हैलोवीन पार्टी के लिए सनी लियोन और डैनियल वेबर ने भी अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया।

मजेदार अंदाज में दिखा कपल

इस हैलोवीन 2023 में सनी लियोन और उनके पति डैनियल वेबर ने डरावनी मजेदार रात के लिए लोकप्रिय किरदारों का लुक अपनाया। इस लुक में सनी ने सकुरा हारुनो का किरदार निभाया, जबकि डैनियल ने नारुतो उज़ुमाकी का किरदार निभाया देखा गया। इस फेमस जोड़े ने जापानी मंगा श्रृंखला नारुतो से प्रेरणा ली और यह प्रभावशाली है। सनी और डैनियल दोनों ही प्रसिद्ध एनीमे पात्रों को जोश के साथ दोहराने में कामयाब रहे।

फैंस ने किए कई कमेंट

इस तस्वीर पर कई फैंस ने भी कमेंट किए, जिसमें से एक ने लिखा, “सनी राखी सावंत जैसी क्यों दिख रही है???”, वहीं एक ने लिखा, “नारुतो फैन“, आखिर में एक ने लिखा, “हे भगवान, आपकी हॉटनेस ने तो सब लड़कों का तापमान बढ़ा दिया है, कोई तो एसी लगाओ यार

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT