होम / Sukesh Love Letter: सुकेश ने एक बार फिर लिखा जैकलीन के लिए लव लेटर, खूबसूरती की तारीफ के बांधे पुल

Sukesh Love Letter: सुकेश ने एक बार फिर लिखा जैकलीन के लिए लव लेटर, खूबसूरती की तारीफ के बांधे पुल

Simran Singh • LAST UPDATED : December 12, 2023, 2:27 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Sukesh Love Letter, दिल्ली: भारत का ठग सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में आरोपी के रूप में सजा काट रहा है। वहीं अभी वह दिल्ली जेल में बंद हैं। जेल में होने क बावजुद ठग ने अपनी लेडी लव यानी की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को एक और पत्र लिखा दिया है।

लेटर की बात करें तो हमेशा की तरह ही इस बार भी सुकेश ने जैकलीन के लिए अपने प्यार का इजहार किया और यह भी बताया कि कैसे वह थैंक्सगिविंग पर उनके साथ शराब पीने को याद कर रहे है। इतना ही नहीं, बल्कि उसने यह भी वादा किया कि जैसे ही वह जेल से बाहर आएगा, वह अपने घुटनों पर बैठ जाएगा और एक्ट्रेस को “पूरी जिंदगी के लिए अपना बना लेगे”

सुकेश ने जैकलीन को लिखा नया लेटर

हाल ही में एक अवॉर्ड मिलने पर जैकलीन को बधाई देते हुए, सुकेश ने लिखा, “तुम्हें पता नहीं है कि मैं तुम्हारे लिए कितना खुश हूं मेरे प्यार, तुम सच में भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे महान कलाकार हो। तुम “व्हाइट गाउन” में सुपर सुपर स्टनिंग लग रही थी। पुरस्कारों में, बेबी, मैं एक बार फिर आश्चर्यचकित हो गया। तुम दुनिया से अलग लग रही हो मेरी बोम्मा।”

इसके साथ ही सुकेश ने आगे कहा, “बेबी, आपकी दो और नई तस्वीरें, एक आपके “लाल अरबी पोशाक” में रेगिस्तान में ली गई तस्वीर, और बो पिंक साड़ी में आप बहुत खूबसूरत थीं। लेकिन जिसने मेरा दिल चुरा लिया, वह आपका फोटोशूट है। चमकीला लहंगा, बेबी तुम इस ग्रह पर एकमात्र जीवित देवदूत हो, लहंगा और तुम एक साथ “बहुत सुंदर, बहुत शानदार, बस एक वाह की तरह लग रहे थे” और मुझे “रातों की नींद हराम” कर रहे थे क्योंकि मेरे सारे विचार केवल तुम्हारे बारे में हैं मेरी प्रियतमा मधुमक्खी”।

‘एक बार फिर घुटनों के बल बैठने का इंतजार नहीं कर सकता’: सुकेश

त्योहार सीजन को भी किया याद

लेटर यही खत्म नहीं होता है। इस लेटर में सुकेश ने उस समय को भी याद किया जब उन्होंने जैकलीन के साथ त्योहार सीजन मनाया था। उन्होंने लिखा, “मैं आपके साथ आपका पसंदीदा टर्की ग्रिल करना और “चेटो चावेल ब्लैंक, 1947 वाइन” खाना मिस कर चुका हूं, लेकिन सोचिए, जितनी जल्दी आप सोचते हैं कि हम जश्न मनाएंगे और इसे एक साथ खाएंगे, मेरा कपकेक।”

इसके बाद उन्होंने आगे कहा, “बेबी, ईमानदारी से कहूं तो, मुझे एहसास हुआ है कि मेरी खुशी केवल तुम्हारे साथ रहने और तुम्हें प्यार करने में है, बस एक बार फिर से अपने घुटनों पर बैठने का इंतजार नहीं कर सकता, मैं तुमसे उन सभी परेशानियों के लिए माफी मांगता हूं जो तुम्हें झेलनी पड़ीं।” के माध्यम से, और फिर आपको कसकर पकड़ें और आपकी आंखों में देखें और एक बार फिर आपको जीवन के लिए प्रपोज करें,

जो मैंने पिछली बार से पहले किया था उससे बेहतर रूप में, “यह संकेत देते हुए कि उसने पहले भी उसे प्रपोज किया था। उन्होंने नोट के अंत में जैकलीन को “शेरनी” कहा और कहा कि उनके प्रति उनका प्यार हमेशा “उत्साहित” रहता है।

 

ये भी पढ़े: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT