होम / Jawan: फिल्म के गानों के लिए शाहरुख ने रखी थी एपी ढिल्लों की मांग, क्या था पुरा मामला ?

Jawan: फिल्म के गानों के लिए शाहरुख ने रखी थी एपी ढिल्लों की मांग, क्या था पुरा मामला ?

Babli • LAST UPDATED : October 7, 2023, 4:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan , दिल्ली: शाहरुख खान इस समय अपनी हालिया रिलीज जवान की शानदार सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म में उनके सह-कलाकारों में से एक नवोदित आलिया कुरैशी ने खुलासा किया है कि सुपरस्टार इंडो-कनाडाई गायक एपी ढिल्लों के फैन हैं और वो चाहते थे कि वह एटली निर्देशित फिल्म के लिए वो एपी से एक गाना गवाएं।

क्या थी शाहरुख की मांग ?

हाल ही में अपने इंटरव्यु में अभिनेत्री-गायिका आलिया कुरैशी और लहर खान से पूछा गया कि शाहरुख खान के बारे में वह कौन सी चीज थी जो वे नहीं जानते थे जो उन्हें सेट पर पता चली। इसके जवाब में आलिया ने कहा कि वह एपी ढिल्लों के ‘बड़े फैन’ हैं। उन्होंने कहा, “मैं भी सुनकर आश्चर्यचकित थी…क्योंकि वह चाहते थे कि वह जवान के लिए एक गाना गाए और यह काम नहीं कर सका।” उनसे यह भी पूछा गया कि शाहरुख किस गाने पर थिरक रहे थे। आलिया ने कहा कि वे एपी के रैप पर जैम करेंगे जबकि खान ने कहा कि उन्होंने ‘इनसेन’ पर सबसे ज्यादा डांस किया था।

जवान के बारे में

जवान का निर्देशन लोकप्रिय तमिल फिल्म निर्माता एटली ने किया है, जो उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले गौरी खान द्वारा निर्मित है। फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, आलिया कुरेशी, लहर खान, सुनील ग्रोवर और दीपिका पादुकोण दिखाई दिए थे। इसे 7 सितंबर को रिलीज़ किया गया और इस फिल्म को इसके फैंस ने काफी पंसंद किया था। इस फिल्म को बॉक्स-ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनिंग मिली। अब तक यह 1000 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है।

शाहरुख का वर्क फ्रंट

काम की बात करे तो शाहरुख अगली बार राजकुमार हिरानी की कॉमेडी-ड्रामा डंकी में नज़र आएंगे, जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी होंगे। यह फिल्म अवैध आप्रवासन के मुद्दे पर आधारित है और 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है।

 

ये भी पढ़े- 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT