होम / युवा पीढ़ी के साथ समय बिताना पसंद करती हैं Jaya Bachchan, नव्या ने नानी के लिए कह दी ये बात

युवा पीढ़ी के साथ समय बिताना पसंद करती हैं Jaya Bachchan, नव्या ने नानी के लिए कह दी ये बात

Babli • LAST UPDATED : March 29, 2024, 10:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jaya Bachchan, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पोती, नव्या नवेली नंदा, व्हाट द हेल, नव्या अक्सर अपने पॉडकास्ट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके पॉडकास्ट में बच्चन परिवार की तीन पीढ़ियों की महिलाएं शामिल हैं- जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा और नव्या। एपिसोड के दौरान, तीनों अपने जीवन के अलग अलग पहलुओं के बारे में बात करते हैं। इसके अलावा, 28 मार्च, 2024 को हुए ‘बोल्ड नॉट आउट’ नाम वाले नवीनतम एपिसोड में, तीनों ने उम्र बनाम अनुभव बहस पर अपने अपने विचार साझा किए।

  • युवा पीढ़ी के साथ बात करना पसंद करती हैं जया
  • नव्या का भी नानी के साथ रहना पसंद हैं
  • एक साथ सौ काम करती हैं नव्या

Netflix पर टॉप 3 में शामिल हुई Fighter, 4 दिनों में मिले करोड़ों में व्यूज

एक साथ सौ काम करती हैं नव्या

बातचीत के दौरान, नव्या ने बताया कि कैसे लोग अक्सर अनुभव की कमी के लिए युवा पीढ़ी की आलोचना करते हैं। उन्होंने आगे बताया कि कैसे युवा लोग सब कुछ एक ही बार में करना चाहते हैं और उन्होंने अपनी बात रखने के लिए खुद का उदाहरण लिया। नव्या ने कहा, “मेरी पीढ़ी बहुत सी चीजों में इंटरेस्ट रखती है। हम खुद को हर चीज में झोंक देते हैं। जैसे मैं सैकड़ों चीजें करती हूं, और बहुत से लोग धीरे-धीरे करना पसंद करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा बहुत कुछ है जो मैं कहना और करना चाहती हूं और ठीक करना चाहती हूं।” लेकिन मेरे पास इसे करने के लिए पर्याप्त समय नहीं है।”

गुलाबी मैक्सी में शर्मिंदा हुए Jay Bhanushali, इस वजह से पहननी पड़ी ड्रेस

जया बच्चन ने युवा पीढ़ी के बारे में कही ये बात

इसके अलावा, अनुभवी एक्ट्रेस ने युवा पीढ़ी से अपने आस-पास के शोर को शांत करने और अपनी पसंद पर दृढ़ रहने के लिए कहा। जया बच्चन ने यह भी कहा कि वह नव्या की बात से पूरी तरह सहमत हैं और स्वीकार करती हैं कि उन्हें अपने दोस्तों से ज्यादा युवा पीढ़ी के साथ रहना पसंद है। इसके बारे में आगे बात करते हुए, एक्ट्रेस ने साझा किया:

“मैं इसे 100 प्रतिशत पहचानती हूं। मैं ऐसी ही थी। मैं बहुत कुछ करना चाहती थी। सबसे अच्छी तारीफ जो मैं युवा पीढ़ी को दे सकती हूं वह है – मैं अपने दोस्तों से प्यार करती हूं, मुझे उनके साथ समय बिताना अच्छा लगता है लेकिन मुझे समय बिताने में मजा आता है युवा पीढ़ी के साथ और भी बहुत कुछ। मुझे उनके साथ बैठना और सुनना पसंद है और मुझे उन्हें बातचीत करते हुए देखना अच्छा लगता है। यह मेरे लिए बहुत प्रेरणादायक है।”

Allu Arjun ने अपने वैक्स स्टैच्यू की शेयर की झलक, पुष्पा स्टाइल में खड़े नजर आए एक्टर

पुरानी पीढ़ी के साथ बातचीत करना पसंद करती हैं नव्या

बातचीत में आगे नव्या ने कहा कि, अपनी नानी के विपरीत, वह पुरानी पीढ़ी के साथ बातचीत करना पसंद करती हैं। उन्होंने कहा कि उनके भाई अगस्त्य और वह दोनों ही जया बच्चन के दोस्तों के साथ बैठना और उनकी बातें सुनना पसंद करते हैं। उसने कहा:

“मुझे इसके विपरीत करना पसंद है। मुझे आपके दोस्तों के साथ बैठना पसंद है, अगस्त्य (नंदा) और मैं उनके साथ बैठना पसंद करते हैं और बस उनकी बातें सुनना पसंद करते हैं। मैं काफी उत्सुक हूं, जैसे, उनका जीवन पर बहुत अलग दृष्टिकोण है , और मुझे यह काफी दिलचस्प लगता है। मैं उनसे पूरी तरह असहमत हो सकता हूं, लेकिन मैं अभी भी जानना चाहता हूं कि वे ऐसा क्यों सोच रहे हैं या वे ऐसा क्यों महसूस करते हैं, और मुझे यह बहुत दिलचस्प लगता है।”

Thalaivar 171 से रजनीकांत का पहला लुक हुआ आउट, सोने की हथकड़ियों में दिखें एक्टर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT