होम / Kamya Punjabi: क्यों परिवार के साथ बिग बॉस नहीं देख सकतीं काम्या पंजाबी, यहां जानें

Kamya Punjabi: क्यों परिवार के साथ बिग बॉस नहीं देख सकतीं काम्या पंजाबी, यहां जानें

Babli • LAST UPDATED : November 25, 2023, 10:31 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Kamya Punjabi, दिल्ली: टीवी सिरियल की जानी मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को बिग बॉस के नए सीज़न में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का ये पीडीए कुछ ज्यादा ही अजीब लगता है। एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी काम्या ने शुक्रवार को एक ट्वीट साझा किया, जिसमें बताया गया कि कैसे ईशा और समर्थ की हरकतों ने शो को परिवार के साथ देखने लायक नहीं छोड़ा।

सोशल मीडिया पर निकला काम्या का गुस्सा

अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए काम्या ने लिखा, ”ईशा और समर्थ को धन्यवाद, अब मैं अपना पसंदीदा शो अपने परिवार के साथ नहीं देख सकती। कृपया हमें बख्श दें और इस घर को छोड़ दें और एक कमरा #BB17 @ColorsTV ले लें।” उनके ट्वीट को कई जवाब मिले जिनमें से कई लोग उनसे सहमत थे। एक शख्स ने लिखा, “हां बहुत अजीब हो गया था परिवार के साथ देखने में।” तो वही दुसरे ने लिखा, ”बिल्कुल मुझे भी टीवी बंद करना पड़ा। लेकिन क्यों मेकर्स ने हमें वह हिस्सा दिखाया। निर्माता उनसे भी अधिक दोषी हैं।”

सपोर्ट में कमेंट सेक्शन में उतरे यूजर

हालाँकि, कुछ यूजर ने इसका सपोर्ट भी किया और कहा “कितने जोड़े आए हैं पहले के सीज़न में, यह कुछ भी नहीं है। आराम करना!! आप कौन सी पीढ़ी में जी रहे हैं? इसके अलावा आपके पसंदीदा विक्की भैया और अंकिता भी हैं। विक्की का सना के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर। हम बहुत सी बातें कह सकते हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे। वहुत ठंडा!” तो वही दुसरे ने लिखा, “मैडम यह 16+ शो है। तो यह निश्चित रूप से पारिवारिक दर्शकों के लिए नहीं है।

काम्या के भड़कने की वजह

समर्थ वाइल्डकार्ड एंट्री के तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड के पीछे-पीछे घर में आ गए। उन्हें अक्सर ईशा के साथ कोजी होते या किस करते हुए कैमरे में कैद किया जाता है। शुक्रवार को एक और क्लिप वायरल हो गई, जिसमें दिखाया गया कि समर्थ ईशा को जबरन किस कर रहा है, जबकि ईशा हंस रही थी और उसे दूर धकेल रही थी। मन्नारा चोपड़ा के आने पर भी वे नहीं रुकते।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Heatwave: एशिया में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, कई देशों में स्कूल बंद, अलर्ट जारी- Indianews
Cat House Fire: चीन में बिल्ली ने किया कुछ ऐसा कमाल, घर के मालिक को उठाना पड़ा 11 लाख का नुकसान -India News
Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
Tata Curvv EV: मार्केट में बवाल मचाने आ रही है Tata की नई Electric कार, फुल चार्ज में दिल्‍ली से मनाली- Indianews
Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
ADVERTISEMENT