होम / करण देओल-द्रिशा आचार्य की हुई हल्दी और मेहंदी सेरेमनी, दुल्हा-दुल्हन की सामने आईं कई वीडियो

करण देओल-द्रिशा आचार्य की हुई हल्दी और मेहंदी सेरेमनी, दुल्हा-दुल्हन की सामने आईं कई वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 15, 2023, 8:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Deol Haldi and Mehendi Ceremony, मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के घर इन दिनों जश्न का माहौल है। उनके बेटे और एक्टर करण देओल (Karan Deol) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दें कि हाल ही में सोमवार को करण और द्रिशा आचार्य का रोका सेरेमनी आयोजित किया गया था, जिस दौरान की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई। वहीं आज 15 जून को करण की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के अलावा कुछ फोटोज भी सामने आई है।

करण देओल अपने दादा धर्मेंद्र के घर से निकलते आए नजर

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आई है। एक वीडियो में करण देओल अपने दादा धर्मेंद्र के घर से निकलते नजर आ रहें है। इस दौरान वो अपनी गाड़ी में बैठे हुए है और येलो कलर का कुर्ता पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने चेहरे पर चश्मा भी लगाया हुआ है। गाड़ी में करण मीडिया को देख मुस्कुराते नजर आए और साथ ही मीडियो को देख उन्होंने हाथ भी हिलाया।

दुल्हन द्रिशा आचार्य का जोर-शोर से हुआ स्वागत

करण देओल के वीडियो के अलावा द्रिशा आचार्य का भी एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो अपनी कार में दोस्तों के साथ बैठी नजर आ रहीं हैं। इस दौरान मीडिया को देख द्रिशा थोड़ा हैरान हो जाती है और अपने दोस्तों से बाते करने लगती है। इसके बाद उनकी कार घर के अंदर चली जाती है और ढ़ोल के साथ उनका स्वागत किया जाता है।

18 जून को लेंगे सात फेरे

इन दोनों वीडियो के अलावा एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें ढोल बजते नजर आ रहें हैं। बता दें कि ये वीडियो धर्मेंद्र के जुहू वाले बंगले का है। सभी लोग इस दौरान येलो कलर का कुर्ता पहने नजर आ रहें हैं और जोर-शोर से ढोल बजाते दिख रहें है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण देओल की शादी के कार्यक्रम 16 से 18 जून तक होंगे। इस कपल की शादी 18 जून को होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT